गुरु रंधावा की इस 'मिस्ट्री गर्ल' का हुआ खुलासा, नए साल में इस एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

गुरु रंधावा ने किया 'मिस्ट्री गर्ल' का खुलासा

गुरु रंधावा ने किया 'मिस्ट्री गर्ल' का खुलासा

गुरु (Guru Randhawa) की इस तस्वीर को पोस्ट करते ही उनके फैंस ये अंदाजा लगाने लगे कि गुरु ने शादी कर ली है या इस साल शादी करने वाले हैं. नोरा फतेही, जैकलीन फर्नेंडीज जैसे कई बड़े सेलेब्स ने गुरु की इस फोटो पर कमेंट कर बधाई भी दी. मगर सारे अंदाजे और कयासों को गलत ठहराते हुए इस बात का खुलासा हो चुका है कि गुरु रंधावा के साथ 'मिस्ट्री गर्ल' कौन हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 2:57 PM IST
  • Share this:
गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पंजाबी इंडस्ट्री में ही नहीं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम बन चुके हैं. 'तुम्हारी सुलु' और 'साहो' जैसी फिल्मों में खूबसूरत गाने देने के बाद गुरु काफी फेमस हो गए हैं. सोशल मीडिया पर काफी लोग गुरु को फॉलो करते हैं. उनकी हर एक्टिविटी पर नजर भी रखते हैं. कल गुरु रंधावा ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो एक लड़की के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ गुरु ने कैप्शन में लिखा- "नया साल, नई शुरुआत!"

गुरु की इस तस्वीर को पोस्ट करते ही उनके फैंस ये अंदाजा लगाने लगे कि गुरु ने शादी कर ली है या इस साल शादी करने वाले हैं. नोरा फतेही, जैकलीन फर्नेंडीज जैसे कई बड़े सेलेब्स ने गुरु की इस फोटो पर कमेंट कर बधाई भी दी. फैंस उनकी जीवनसाथी का चेहरा देखना चाहते थे. फैंस और मीडिया रिपोर्ट्स में ये अंदाजा लगाया जाने लगा कि गुरु के साथ फोटो में मिस्ट्री गर्ल कौन है. उनकी इस फोटो को 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. मगर सारे अंदाजे और कयासों को गलत ठहराते हुए इस बात का खुलासा हो चुका है कि गुरु रंधावा के साथ मिस्ट्री गर्ल कौन हैं.दरअसल गुरु के साथ इस फोटो में एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) नजर आ रही हैं. गुरु ने खुद इस बात का खुलासा एक और फोटो पोस्ट कर दिया है. इस फोटो में संजना सांघी का चेहरा साफ नजर आ रहा है. गुरु ने इस फोटो के साथ लिखा- "नया साल, नया गाना संजना सांघी के साथ." गुरु द्वारा इस फोटो को पोस्ट करने के बाद फैंस का अंदाजा गलत हो गया. बादशाह जैसे कई सेलेब्स ने इस फोटो पर स्माइली शेयर किया. उनके चाहने वाले कह रहे हैं कि गुरु रंधावा ने जनवरी के महीने में ही लोगों को अप्रैल फूल बना दिया.




आपको बता दें कि संजना सांघी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. गुरु रंधावा की बात करें तो अपने गानों के अलावा वो हाल ही में खबरों में बने हुए थे. दरअसल कोविड-19 गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के चलते उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था फिर बेल पर रिहा कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज