'नच बलिए' के सेट पर एक्स बॉयफ्रेंड से भिड़ी एक्ट्रेस, दी गालियां

टीवी शो 'चंद्रकांता' के सेट पर इन दोनों की दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई थी. दोस्ती प्यार में तो बदल गई, लेकिन नया रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पाया.

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 10:28 AM IST
'नच बलिए' के सेट पर एक्स बॉयफ्रेंड से भिड़ी एक्ट्रेस, दी गालियां
मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह.
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 10:28 AM IST
डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' इस वक्त सुर्खियों में है. वजह है इस बार का ट्विस्ट. दरअसल हमेशा तो इसमें केवल जोड़ियां ही कंटेस्टेंट के तौर पर आती थीं. लेकिन इस बार एक्स कपल्स को भी मौका दिया गया है. एक्स कपल मतलब कि वो लोग पहले साथ थे, लेकिन अब अलग हो चुके हैं. अब एक्स कपल के साथ काम करना आसान काम थोड़े ही है. तो हम क्या बताएं अभी शो की शुरुआत तो नहीं हुई है, लेकिन हंगामे की खबरें अभी से आने लगी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल में सेट पर मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की बहस हो गई. पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान मधुरिमा और विशाल में किसी बात को लेकर अनबन हुई. बात इतनी बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल को गालियां देनी शुरू कर दी. इस वजह से सेट पर काफी ड्रामा हुआ.



बता दें कि इन दोनों की दोस्ती और प्यार टीवी शो 'चंद्रकांता' के सेट पर शुरू हुआ था. दोस्ती प्यार में तो बदल गई लेकिन नया रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पाया. अब देखना होगा कि ऑफ स्क्रीन हुई इस गर्मागर्मी का असर पर्दे पर नजर आता है या नहीं.



बता दें कि इस बार सलमान खान ये शो प्रोड्यूस कर रहे हैं. अब भाई शो से जुड़े हैं तो मामला तो शानदार होगा ही. खबर है कि इस बार शो के कंटेस्टेंट्स का इंट्रोडक्शन करवाने के लिए रणवीर और दीपिका को अप्रोच किया गया है. इस स्टार कपल के अलावा मौनी रॉय का नाम भी सामने आ रहा है. हो सकता है कि मौनी ही इस शो के सभी कंटेस्टेंट्स से दर्शकों का परिचय करवाएं.

यह भी पढ़ें:
Loading...

सनी लियोनी का ये वीडियो देख क्रेज़ी हुए फैन्स, लिखी ऐसी बातें
First published: July 7, 2019, 10:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...