सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह से हैरान नफीसा अली, बोलीं- 'वह बिलकुल ठीक हैं'

लकी अली के निधन की खबरों को नफीसा अली ने नकारा.

लकी अली के निधन की खबरों को नफीसा अली ने नकारा.

मंगलवार शाम अचानक ही लकी अली के निधन (Lucky Ali Death rumours) की खबरों से सोशल मीडिया भर गया. लकी अली की मौत की अफवाह उड़ने के बाद सिंगर के फैन ट्विटर पर उनके लिए पोस्ट शेयर करने लगे. सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों के मुताबिक, कोरोना वायरस के चलते लकी अली का निधन हो गया है. जिस पर नफीसा अली सोढ़ी ने प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना के बीच हर तरफ से बुरी खबरें आ रही हैं कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते कई लोगों ने अपनों को खो दिया है और यह दौर फिल्म इंडस्ट्री में भी जारी है. कोरोना काल में कई सितारों के जाने की खबरें आईं, वहीं कई सितारे स्वास्थ्य समस्याओं से गुजर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) के निधन की अफवाहों ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को आगे आकर इन खबरों की सच्चाई बताना पड़ा था और अब ऐसा ही कुछ हुआ है सिंगर लकी अली (Lucky Ali) के साथ. मंगलवार शाम अचानक ही लकी अली के निधन (Lucky Ali Death rumours) की खबरों से सोशल मीडिया भर गया.

लकी अली की मौत की अफवाह उड़ने के बाद सिंगर के फैन ट्विटर पर उनके लिए पोस्ट शेयर करने लगे. हर कोई सिंगर के निधन की खबर सुनकर हैरानी जाहिर कर रहा था. सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों के मुताबिक, कोरोना वायरस के चलते लकी अली का निधन हो गया है. जिस पर अब सिंगर की दोस्त और एक्ट्रेस नफीसा अली ने प्रतिक्रिया दी है. नफीसा अली ने एक ट्वीट के जरिए साफ किया है कि इन खबरों में जरा भी सच्चाई नहीं है. लकी अली और उनका परिवार पूरी तरह से ठीक है.

lucky ali, nafisa ali

सिंगर के निधन की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए नफीसा अली ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'लकी अली पूरी तरह से ठीक और स्वस्थ हैं. हम दोनों ने इसी दोपहर को बात की है. वह इन दिनों अपने परिवार के साथ अपने फार्म पर हैं. उन्हें कोई कोरोना नहीं हुआ है, वह पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित हैं.' मालूम हो कि, लकी अली इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं. हालांकि, बीच में उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, जिन्हें देखने के बाद सिंगर को पहचान पाना सबके लिए काफी मुश्किल था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज