नागा चैतन्य और साई पल्लवी की फिल्म 'लव स्टोरी' का टीजर जीत रहा लोगों का दिल, देखें VIDEO

(photo credit: youtube/Aditya Music)

(photo credit: youtube/Aditya Music)

लव स्टोरी (Love Story) में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) रेवंत और मोनिका की भूमिका निभाते नजर आएंगे. लव स्टोरी का निर्देशन शेखर कम्मुला ने किया है. फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी. जारी किए गए 1 मिनट के टीजर में नागा चैतन्य और साई पल्लवी की कैमेस्ट्री काफी कमाल की लग रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2021, 2:33 PM IST
  • Share this:

मुंबईः साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की मोस्ट अवेटेड तेलुगु फिल्म 'लव स्टोरी' टीजर (Love Story Teaser) का जारी कर दिया गया है. जिसे सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब प्यार मिल रहा है. यह फिल्म एक लव स्टोरी है और टीजर वीडियो उसी की झलक दिखाता है. लव स्टोरी में चैतन्य और साई पल्लवी रेवंत और मोनिका की भूमिका निभाते नजर आएंगे. लव स्टोरी का निर्देशन शेखर कम्मुला ने किया है. फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी. जारी किए गए 1 मिनट के टीजर में नागा चैतन्य और साई पल्लवी की कैमेस्ट्री काफी कमाल की लग रही है.

टीजर को रिलीज हुए 1 दिन भी नहीं हुआ है और इसे अब तक 7 लाख 38 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 151K लोगों ने इसे लाइक किया है. आदित्य म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल से इस टीजर को शेयर किया गया है. जिसने अभी से दर्शकों के बीच बज क्रिएट कर दिया है. साई पल्लवी और नागा चैतन्य की जोड़ी भी टीजर में कमाल की लग रही है. यही कारण है कि लव स्टोरी का टीजर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

Youtube Video

बता दें कि पहले फिल्म साल 2020 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अन्य फिल्मों की ही तरह 'लव स्टोरी' की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म जल्द ही थियेटर्स में धमाल मचाती दिखेगी. फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक शेखर ने कहा था कि 'लव स्टोरी' एक ऐसे लड़के और लड़की की कहानी है, जो अपने सपने पूरे करने के लिए गांव से शहर आ जाते हैं. इसके बाद दोनों की जिंदगी में अलग-अलग मोड़ आते हैं. जो इस फिल्म को बेहद खास बनाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज