साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, आमिर खान की फिल्म से हो सकती है एंट्री

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए नागा अर्जुन को अप्रोच किया गया है.

साउथ के सुपरस्टार और एक्टर नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई साउथ एक्टर्स एंट्री ले चुके हैं लेकिन यहां पर रजनीकांत जैसा हिट कोई नहीं हो पाया. साउथ के सुपरस्टार और एक्टर नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के लिए नागा अर्जुन को अप्रोच किया गया है. नागा चैतन्य इन दिनों अपनी फिल्म 'थैंक यू' की शूटिंग कर रहे हैं.

    रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अलविदा कह दिया. डेट्स की समस्या की वजह से विजय सेतुपति को ये फिल्म छोड़नी पड़ी है. सेतुपति के बाद आमिर ने अब नागा चैतन्य को अप्रोच किया है. अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं नहीं आई है लेकिन अगर ऐसा होता है तो नागा इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं.

    बता दें कि लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई अमेरिकन फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं नागा चैतन्य इन दिनों फिल्म थैंक यू की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म को विक्रम कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा सई पल्लवी के साथ नागा की फिल्म लव स्टोरी का सभी को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को शेखर कम्मूला ने डायरेक्ट किया है. नागा के पिता नागार्जुन भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं और उनकी फिल्म क्रिमिनल और उसके गाने आज भी लोगों के बीच हिट हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.