अमिताभ बच्चन-रणवीर सिंह के बीच बेस्ट एक्टर अवॉर्ड में मिली 65 साल के इस ड्राईवर को जगह

नामदेव को बॉलीवुड के बड़े सितारे जैसे कि अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना और रणवीर सिंह जैसे नामों की तरह ही चुना गया है.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 5:32 PM IST
अमिताभ बच्चन-रणवीर सिंह के बीच बेस्ट एक्टर अवॉर्ड में मिली 65 साल के इस ड्राईवर को जगह
फिल्म 'नामदेव भाऊ' के पोस्टर से ली गई तस्वीर
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 5:32 PM IST
सिनेमा जगत में जहां एक तरफ नेपोटिज्म की चर्चा जोर शोर से छाई रहती है वहीं कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जिन्होंने अपनी जबर्दस्त एक्टिंग के दम पर फिल्मों में ना सिर्फ सिक्का जमाया बल्कि कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए. ऐसे में एक और नाम है जोकि इंडियन फिल्म फेस्टिवल के बेस्ट एक्टर की श्रेणी में अमिताभ बच्चन और अन्य एक्टर्स के साथ शुमार हुआ हो गया है.

Bigg Boss 13 के कारण बंद होंगे ये 2 बड़े शो?

और ये नाम है 65 साल के ड्राईवर नामदेव गौरव का. अब आप अगर ये सोच रहे हैं कि 65 साल के ये ड्राईवर कैसे सिनेमा में पहुंचे तो हम आपको बताते हैं कि वो कौन हैं. दरअसल 65 वर्षीय ड्राईवर गौरव जहां काम करते थे उस परिवार ने उन्हें कई बार एक्टिंग में हाथ आजमाने को कहा, लेकिन नामदेव ने इस बारे में कुछ विचार नहीं किया. काफी वक़्त तक सोच विचार के बाद जब नामदेव ने एक्टिंग में जाने की हामी भरी तो उन्हें मराठी फिल्म 'नामदेव भाऊ: इन सर्च ऑफ़ साइलेंस' में लीड रोल भी मिल गया.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

City of the week: Busan Film of the day: Namdev Bhau in search of silence Music of the hour: sleepy sounds of typhoon Excitment of the moment: World premier at BIFF Poster for Eternity : @dull_boy90 • #BIFF #namdevbhauinsearchofsilence #dargai #busan #busaninternationalfilmfestival2018 #film #dheermomaya #namdevbhau #jugaadmotionpictures #korea #worldpremiere #부산국제영화제 #부산 #일격 #남데브바우 #시피융합 #침묵 #필름 #미술 #제전 #경쟁 #인도 #대한민국만세 #서울맛집


A post shared by Dar Gai (@molfarnist) on






ऐसे में उनकी एक्टिंग का जादू कुछ इस कदर चला कि फिल्म को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न (IFFM) में बेस्ट एक्टर कैटेगरी में जगह मिली. फिल्म के प्रोड्यूसर ने भी नामदेव की एक्टिंग की जमकर तारीफ़ की.

नामदेव को बॉलीवुड के बड़े सितारे जैसे कि अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना और रणवीर सिंह जैसे नामों की तरह ही चुना गया है. हालांकि इस बात पर खुद नामदेव को यकीन नहीं हो रहा है. फिल्म की बात करें तो 'नामदेव भाऊ' की कहानी नामदेव गौरव के इर्द गिर्द घुमती हुई कहानी है. वो मुंबई की शोर भरी जिन्दगी से परेशान चलते हुए शहर छोड़ना चाहता है.


 
First published: July 19, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...