ITBP के जवानों के लिए ये काम करना चाहते हैं नाना पाटेकर

अमित पांडेय | News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 11:59 AM IST
ITBP के जवानों के लिए ये काम करना चाहते हैं नाना पाटेकर
बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर.

नाना पाटेकर ने आईटीबीपी (ITBP) के DG एस एस देसवाल से मुलाकात की और बल के जवानों के परिवारों के कल्याण के लिए कार्य करने की इच्छा जताई .

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 11:59 AM IST
  • Share this:
समय-समय पर बॉलीवुड के सितारे हमारे देश की रक्षा कर रहे जवानों की मदद के लिए आगे आते रहते हैं.. इसी फेहरिस्त में ताजा नाम है फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) का..अभिनेता नाना पाटेकर ने आईटीबीपी (ITBP) के DG एस एस देसवाल से मुलाकात की और बल के जवानों के परिवारों के कल्याण के लिए कार्य करने की इच्छा जताई .

नाना पाटेकर ने कहा कि बल की सेवा परिस्थितियां बहुत दुष्कर हैं, फिर भी जवानों का ऊंचा मनोबल बहुत सराहनीय है. उन्होंने बल की दुरूह सेवा परिस्थियों में सेवा भावना की प्रशंसा की. साथ ही इच्छा व्यक्त की कि मुश्किल हालात में सेवा पर तैनात बलों का मनोबल ऊंचा करने की अपनी पहल के तहत आईटीबीपी की कुछ सबसे मुश्किल एवं दूरदराज सीमा चौकियों पर वे जाना चाहेंगे.

Nana patekar 2

आईटीबी के प्रवक्ता विवेक कुमार पांडेय के मुताबिक, 'बैठक के दौरान, पाटेकर ने आईटीबीपी कर्मियों के कल्याण के लिए काम करने में रूचि दिखाई और कहा कि वह इसके लिए कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाना चाहते हैं. उन्होंने बल के जवानों से मिलने के लिए सीमा चौकियों पर जाने की इच्छा जताई ताकि जवानों का मनोबल ऊंचा किया जा सके'. नाना पाटेकर इससे पहले 2016 में भी आईटीबीपी मुख्यालय में आये थे और जवानों की हौसला अफजाई की थी. इससे पहले सोमवार(19 अगस्त) को नाना पाटेकर ने गृह मंत्रालय में भी आला अधिकारियों से मिलकर अपनी यह मंशा जाहिर की थी.

Nana patekar 1
नाना पाटेकर की तरह इसी साल अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी आईटीबीपी जवानों के साथ सीमांत इलाकों में उनका हौसला बढ़ाया था.. इस मुलाकात के बाद आइटीबीपी के आला अधिकारियों को उम्मीद है कि जल्द जॉन इब्राहिम की तरह नाना पाटेकर भी आईटीबीपी के जवानों के साथ सीमावर्ती दुर्गम इलाकों में उनका हौसला तो बढ़ाते नजर आएंगे ही साथ ही जनता तक ये बात वो मजबूती से पहुंचाएंगे कि देश की रक्षा कर रहे जवानों के परिवारों को भी किन-किन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

इस खास शख्स के लिए दुल्हन सी सजकर रैंप पर उतरीं कटरीना कैफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...