नाना पाटेकर ने दिखाई दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों की ऐसे करेंगे मदद

नाना पाटेकर (Nana Patekar) बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बड़ा काम करने जा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 4:07 PM IST
नाना पाटेकर ने दिखाई दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों की ऐसे करेंगे मदद
नाना पाटेकर करेंगे बाढ़ पीड़ितों की मदद
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 4:07 PM IST
महाराष्ट्र में इन दिनों भयावह बाढ़ आई हुई है. सोशल मीडिया के जरिए कई बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज़ ने बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद की अपील की है. वहीं कई सेलेब्रिटीज़ मदद के लिए आगे भी आ रहे हैं. इन्हीं में अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) का नाम भी शामिल हो गया है. अब बाढ़ की मार झेल रहे लोगों की मदद करने के लिए अभिनेता नाना पाटेकर आगे आए हैं. नाना पाटेकर एक एनजीओ चलाते हैं, इस संस्था का नाम है 'नाम फाउंडेशन'. इसी एनजीओ के जरिए नाना ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. खबरें हैं कि नाना पाटेकर बाढ़ पीड़ितों के लिए घर बनवाने जा रहे हैं.

मुंबई मिरर में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में नाना पाटेकर ने शिरोल में पदमाराजे विद्यालय जाकर खुद बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की. यहां के भयावह हालात देखने के बाद उन्होंने 500 घर बनवाने का ऐलान किया है. नाना पाटेकर ने बाढ़ पीड़ितों से बातचीत में मदद का आश्वासन दिया और उनके लिए घर बनवाने का वादा भी किया है. उन्होंने कहा कि 'चिंता मत करिए. एक बार आपको छत मिल जाएगी तो सब कुछ ठीक हो जाएगा. सरकार ने हमें कुछ फंड दिया है. नाम फाउंडेशन पैसे इकट्ठा कर रहा है. जो भी काम हो सकता है हम कर रहे हैं. कई लोग आर्थिक मदद देने के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं'.

नाना पाटेकर करेंगे ऐसा काम


नाना ने बताया कि 'सरकार की अपनी सीमाएं हैं. इसलिए हमें बाढ़ से पीड़ित नागरिकों के पुनर्वास के लिए कोशिश करनी चाहिए. जब मैं शिरोल आया तो वहां पर मुझे स्थिति का पता चला. इसलिए हमने 500 घर बनवाने का फैसला किया है. हम कलवाड़ी में 3 हजार घरों के लिए स्थिति की समीक्षा करने जा रहे हैं'. नाना के इस कदम को सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफें मिल रही हैं.

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कर रहे तैयारी


बता दें कि इससे पहले अभिनेता रितेश देशमुख भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए थे. उन्होंने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के राहत कोष में 25 लाख रुपये का फंड दान किया था. रितेश देशमुख की तरफ से दी गई इस मदद की जानकारी मुख्यमंत्री देवेंद्र फणडवीस ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की थी. उनके पोस्ट में रितेश और जेनेलिया की एक तस्वीर थी, जिसमें दोनों मुख्यमंत्री को 25 लाख का चेक सौंप रहे थे. मुख्यमंत्री ने इस पहल के लिए रितेश को धन्यवाद भी दिया था.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने गलती से शेयर कर दी पति की तस्वीर, हनीमून पर दिखे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 3:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...