• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा से डेटिंग पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, रिश्ता छुपाने की बताई वजह

नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा से डेटिंग पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, रिश्ता छुपाने की बताई वजह

नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा ने 5 साल एक दूसरे को डेट किया था. (फोटो साभार:nargisfakhri
/Instagram)

नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा ने 5 साल एक दूसरे को डेट किया था. (फोटो साभार:nargisfakhri /Instagram)

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) को लोगों ने सलाह दी थी कि उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के साथ डेटिंग के बारे में किसी को न बताएं. हालांकि अब उन्हें इसका मलाल भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. कई बार लव लाइफ को लेकर तो कई बार ब्रेकअप की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) जिन्होंने बरसों बाद अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया है. नरगिस ने पहली बार माना कि एक्टर प्रोड्यूसर उदय चोपड़ा (Uday Chopra) को लंबे समय तक डेट किया था. नरगिस से इस रिलेशनशिप के बारे में मीडिया में या फैंस से कुछ भी बताने के लिए मना किया गया था.

    टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा के संग रिलेशनशिप के दिनों को याद करते हुए कहा ‘वह एक शानदार शख्सियत हैं और मुझे अफसोस है कि मैंने उनके साथ रिलेशनशिप के बारे में क्यों नहीं बोला. उदय और मैंने करीब 5 साल एक दूसरे को डेट किया. इंडिया में अब तक मैं जितने लोगों से मिली हूं, उसमें वह सबसे अच्छे इंसान हैं. मैंने इसके बारे में कभी मीडिया से बात नहीं की, क्योंकि लोगों ने मुझे इस पर चुप रहने की सलाह दी थी, लेकिन अब मुझे इस बात का अफसोस है, क्योंकि मैं पहाड़ की ऊंचाई से चिल्ला कर कहना चाहती थी कि मैं एक इतने अच्छे इंसान के साथ हूं’. इतना ही नहीं, नरगिस ने सोशल मीडिया को फेक बताया है.

    नरगिस फाखरी ने पहली बार उदय चोपड़ा के साथ डेटिंग पर बोला है. (फोटो साभार:nargisfakhri
    /Instagram)

    हालांकि मीडिया में सन 2014 में नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के अफेयर की खबरें सामने आई थी, लेकिन दोनों ने हमेशा इससे इनकार किया. यह पहला मौका है जब नरगिस ने उदय के संग अपने रिलेशनशिप को माना है. ‘मिड डे’ को दिए एक इंटरव्यू में नरगिस ने कहा था कि ‘मैं एक बार फिर कहती हूं कि मैं और उदय एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे, लेकिन वह हमेशा मेरी लाइफ का हिस्सा रहेंगे. इंडिया में मेरे बहुत कम दोस्त हैं और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि उनमें से वह भी एक हैं’.

    ये भी पढ़िए-सुहाना खान की True Copy को देख आप रह जाएंगे दंग, शाहरुख की लाडली से कम ग्लैमरस नहीं है ये लड़की

    उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद नरगिस फाखरी न्यूयॉर्क चली गईं थीं. ऐसे में लोगों को लगा था कि एक्ट्रेस ने दिल टूटने के बाद देश छोड़ दिया, लेकिन उनके प्रवक्ता ने इस फैसले के पीछे उनकी सेहत बताई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज