रणबीर कपूर और उदय चोपड़ा के साथ थे अफेयर के चर्चे, अब बॉयफ्रेंड के साथ न्यूयॉर्क में रहती हैं नरगिस फाखरी

नरगिस ने 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/Nargis Fakhri/Ranbir kapoor/Uday Chopra)

नरगिस ने 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/Nargis Fakhri/Ranbir kapoor/Uday Chopra)

फिल्म 'रॉकस्टार' (Rockstar) से डेब्यू करने वालीं नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) भले बॉलीवुड से दूर हैं, पर वे सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी रहती हैं. एक समय, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उदय चोपड़ा के साथ उनके अफेयर की खबरें छाई रहती थीं.

  • Share this:

नई दिल्लीः नरगिस फाखरी ने फिल्म 'रॉकस्टार' (Rockstar) से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी. वे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और इम्तियाज अली के साथ पर्दे पर मैजिक दिखाने में कामयाब रही थीं. फिलहाल, एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वे सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से संपर्क में बनी हुई हैं और अपने बॉयफ्रेंड जस्टिन सैंटोस (Justin santos) के साथ रिलेशनशिप में खुश हैं. वे इस समय न्यूयॉर्क में बॉयफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रही हैं, लेकिन इससे पहले नरगिस की अफेयर की चर्चाएं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ थीं.

'रॉकस्टार' नरगिस की पहली बॉलीवुड फिल्म थी. खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नरगिस, रणबीर के करीब आ गई थीं. फिल्म का ऐसा असर हुआ कि लोग उन्हें एक कपल के तौर पर देखने लगे थे. यह रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा था. कहते हैं कि रणबीर के साथ अफेयर की खबरों से नरगिस बेहद परेशान हो गई थीं. एक इंटरव्यू में नरगिस ने कहा था कि आपके अपने दोस्त भी होते हैं. ऐसा नहीं है कि रणबीर मेरे बचपन के दोस्त थे. हालांकि, जब मैं यहां नई थी, उस वक्त रणबीर ने मुझे यहां एडजस्ट करने में काफी मदद की थी. बता दें कि नरगिस ने रणबीर के साथ अपने अफेयर की बातों को अफवाह कहा था.

(फोटो साभारः Instagram/Nargis Fakhri)

रणबीर के अलावा नरगिस का नाम उदय चोपड़ा से भी जुड़ा था. खबरों की मानें तो नरगिस और उदय चोपड़ा ने करीब दो सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. कहा जाता है कि बात शादी तक पहुंच गई थी, पर आखिर में उनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप से नरगिस इतनी परेशान हुईं कि उन्होंने उसी रात देश और बॉलीवुड छोड़ दिया. हालांकि आज तक नरगिस के बॉलीवुड छोड़कर जाने कि साफ वजह पता नहीं चली है. बता दें कि नरगिस 'हाउसफुल 3', 'मद्रास कैफे', 'मैं तेरा हीरो' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.
फिलहाल, वे अमेरिकन शेफ जस्टिन सैंटोस के साथ अपने रिलेशनशिप को एन्जॉय कर रही हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. नरगिस को आखिरी बार फिल्म 'तोरबाज ' में देखा गया था, जो पिछले साल एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज