Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    जब अमेरिकी 'पत्रकार' को हो गया पंजाब पुलिस के 'जवान' से प्यार!

    फिल्म 5 वेडिंग्स के दृश्य में राजकुमार राव और नरगिस फाखरी
    फिल्म 5 वेडिंग्स के दृश्य में राजकुमार राव और नरगिस फाखरी

    भारत में 21 सितंबर को रिलीज़ हो रही 5 वेडिंग्स में राजकुमार राव और नरगिस फाखरी एक साथ नज़र आएंगे.

    • Share this:
    राजकुमार राव और नरगिस फाखरी के अभिनय से सजी फिल्म '5 वेडिंग्स' इन दिनों काफी चर्चा में है. कॉमेडी जॉनर की इस इंडो अमेरिकन फिल्म की चर्चा इसलिए है क्योंकि ये फिल्म बॉलीवुड और हॉलीवुड के सहयोग से बनाई जा रही है. इससे पहले एक इंडो-ऑस्ट्रेलियन फिल्म 'अनइंडियन' भी रिलीज़ हुई थी जिसमें ब्रेट ली और तनिष्टा चटर्जी मौजूद थे.

    अब राजकुमार राव और नरगिस फाखरी के साथ '5 वेडिंग्स' भारत में आ रही है और इस इंडो-अमेरिकन फिल्म का कान फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर भी हुआ है. कुछ दिनों पहले फिल्म के पोस्टर्स भी रिलीज किए गए थे और अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें एक अमेरिकी पत्रकार के रुप में नरगिस और एक भारतीय पुलिसकर्मी के रोल में राजकुमार राव नज़र आ रहे हैं.

    फिल्म का निर्देशन नम्रता सिंह गुजराल ने किया है जो इससे पहले कुछ शॉर्ट फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं और संजय गुप्ता की फिल्म कांटे में वो अभिनय कर चुकी हैं.

    फिल्म की कहानी एक ऐसी पत्रकार के बारे में है जिसे भारत आकर यहां कि शादियों के कस्टम के बारे में लिखने के लिए कहा गया है. भारत में इस पत्रकार के साथ सुरक्षा के लिए एक पुलिसवाले को लगाया जाता है. शादी के दौरान नरगिस की मुलाकात शादी में शगन मांगने आए किन्नरों से होती है और वो शादी की कहानी को छोड़कर इन किन्नरों की ज़िंदगी पर कहानी लिखने लगती है.



    फिल्म के ट्रेलर से फिल्म की कहानी के बारे में लगभग सभी खुलासे हो जाते हैं लेकिन इस फिल्म में राजकुमार राव और नरगिस के अभिनय की तारीफ की जा रही है. किन्नर समुदाय पर भारत में अच्छी फिल्मों का अकाल है ऐसे में इस फिल्म से काफी उम्मीद लगाई जा सकती है.

    फिलहाल दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल का चक्कर लगा रही ये फिल्म भारत में 21 सितंबर को रिलीज होगी, लेकिन इस फिल्म का सबजेक्ट अभी से इस फिल्म को चर्चा में ला दे रहा है.

    ये भी पढ़ें - रजनी की फिल्म 'काला' का रिव्यू ऐसा होगा, सोचा नहीं था
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज