होम /न्यूज /मनोरंजन /

Nargis Fakhri का जब बढ़ गया वजन, एक्ट्रेस ने सुनाई आप बीती- 'लोग प्रेग्नेंट कहते थे'

Nargis Fakhri का जब बढ़ गया वजन, एक्ट्रेस ने सुनाई आप बीती- 'लोग प्रेग्नेंट कहते थे'

नरगिस फाखरी ने फैट शेमिंग पर की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nargisfakhri)

नरगिस फाखरी ने फैट शेमिंग पर की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nargisfakhri)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने भी बढ़े वजन को लेकर हुई फैट शेमिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. नरगिस ने इस मामले पर बात करते हुए कहा, "मुझे निश्चित रूप से थोड़े समय के लिए बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था.'' नरगिस के अनुसार, सेलेब्स पर वजन को लेकर एक प्रेशर होता है, क्योंकि लोग उन्हें एक निश्चित शेप में देखना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) बीते दिनों अपने बढ़े वजन के चलते लोगों के निशाने पर आ गई थीं. सोशल मीडिया पर उनके बढ़े वजन को लेकर ट्रोल किया गया. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को फैट शेम किया गया हो. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), विद्या बालन (Vidya Balan), इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) सहित कई ऐसी बॉलीवुड हसीनाएं हैं, जिनका उनके वजन को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक बनाया गया. अब, बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने भी बढ़े वजन को लेकर हुई फैट शेमिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

नरगिस फाखरी ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग को लेकर बात की और आप बीती सुनाई. नरगिस ने इस मामले पर बात करते हुए कहा, “मुझे निश्चित रूप से थोड़े समय के लिए बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था.” नरगिस के अनुसार, सेलेब्स पर वजन को लेकर एक प्रेशर होता है, क्योंकि लोग उन्हें एक निश्चित शेप में देखना चाहते हैं.

nargis fakhri, nargis fakhri fat shaming

नरगिस फाखरी ने फैट शेमिंग पर बयां किाय दर्द. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nargisfakhri)

नरगिस आगे कहती हैं- ‘हर कोई हर मौके पर अच्छा नहीं हो सकता, क्योंकि सबकी अलग-अलग राय होती है.’ लोगों की उनसे जुड़ी उम्मीदों के बारे में बात करते हुए वह बताती हैं कि जब वह पहली बार भारत आई थीं, उस समय बेहद पतली थीं. इस दौरान उन्हें हर कोई वजन बढ़ाने के लिए कहता था. नेचुरली स्किनी होने पर नरगिस ने बताया कि जब उनका 50 पाउंड वजन बढ़ गया तो लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंट कहकर बुलाना शुरू कर दिया.

बढ़े वजन पर ट्रोलिंग से निराश नरगिस ने कहा कि एक समय पर ये सब उन पर असर करने लगा था और उन्हें यह बिलकुल भी मजाकिया नहीं लगता था. नरगिस बताती हैं कि उन्होंने अपना वजन कम करने पर काम शुरू कर दिया है और 40 पाउंड वजन कम करने में कामयाब भी रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो नरगिस को आखिरी बार 2020 की फिल्म तोरबाज में देखा गया था.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Nargis Fakhri

अगली ख़बर