Natasa Stankovic ने बेटे के साथ शेयर की क्यूट फोटो, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए अली गोनी

Natasa Stankovic ने बेटे के साथ शेयर की क्यूट फोटो, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए अली गोनी
नताशा स्टेनकोविक की इस फोटो पर अली गोनी ने भी कमेंट किया है. (photo credit: instagram/@natasastancovic)

नताशा की यह फोटो इतनी क्यूट है कि टीवी एक्टर अली गोनी भी इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. अली गोनी (Aly Goni) ने नताशा स्टेनकोविक(Natasa Stankovic) की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 9:31 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सोशल मीडिया पर अपने पिता बनने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी और अपने न्यूबॉर्न बेबी की तस्वीरें भी शेयर की थीं. जिसके बाद उन्हें हर तरफ से बधाई मिली. अब हाल ही में नताशा ने बेटे के साथ अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बेटे पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

नताशा स्टेनकोविक ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'जब मैं तुम्हें पकड़ती हूं, जिंदगी के मायने समझ आते हैं.' एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर लोग कमेंट कर उन्हें मां बनने की बधाई दे रहे हैं. नताशा की यह फोटो इतनी क्यूट है कि टीवी एक्टर अली गोनी भी इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. अली गोनी (Aly Goni) ने नताशा स्टेनकोविक की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाए हैं. इससे पहले भी एक्टर ने नताशा के मां बनने पर शानदार कैप्शन के साथ फोटो शेयर की थी और एक्ट्रेस को मां बनने पर बधाई दी थी.
View this post on Instagram

When I hold you, life makes sense. ❤️❤️❤️ #mamasboy #blessings

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on



बता दें, नताशा स्टेनकोविक ने नए साल के मौके पर हार्दिक पांड्या से सगाई की थी. दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर अपनी सगाई की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. वहीं लॉकडाउन के बीच हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा ने अपनी शादी और घर में आने जा रहे नए मेहमान, यानि नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. नताशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. नताशा ने अली गोनी के साथ 'नच बलिए 8 (Nach Baliye)' में पार्टिसिपेट किया था. इस दौरान नताशा और अली की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading