NSE ने शेयर कर दी मौनी रॉय की बोल्ड Photos, लोगों ने किया ट्रोल तो डिलीट किया ट्वीट, मांगी माफी

एनएसई ने अपने ट्विटर अकाउंट से मौनी रॉय की बोल्ड फोटोज शेयर कर दी थी. फोटो साभार-@

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज, इंडिया इकॉनमी, इन्वेस्टमेंट्स, मार्केट ट्रेंड्स को लेकर ट्वीट करती, लेकिन हाल ही में एनएसई ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की बोल्ड फोटोज शेयर कर दी थी.

  • Share this:
    मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर गलती करना किसी को भी भारी पड़ सकती हैं. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्ताएं शुरू हो गईं. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज, इंडिया इकॉनमी, इन्वेस्टमेंट्स, मार्केट ट्रेंड्स को लेकर ट्वीट करती, लेकिन हाल ही में एनएसई ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की बोल्ड फोटोज शेयर कर दी थी. सोशल मीडिया पर ये ट्वीट कुछ देर में ही वायरल हो गया और एनएसई को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस ट्रोलिंग के बादा हालांकि एनएसई ने गलती मानी और ट्वीट को डिलीट कर दिया.

    नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange) पर एक्ट्रेस मौनी राय की तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोगों के लगा कि शायद एनएसई का ट्विटर हैक कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर ये ट्वीट वायरल होने लगा तो नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट कर माफी मांगी मांगते हुए इस मामले पर सफाई दी.



    नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने अपने ट्वीट में लिखा- 'आज दोपहर 12:25 बजे एनएसई के हैंडल पर एक अवांछित पोस्ट थी. यह NSE खाते को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि थी और कोई हैकिंग नहीं थी. असुविधा के लिए हमारे फॉलवर्स से हमारी ईमानदारी से माफी मांगते हैं.'

    मौनी रॉय का जो फोटो शेयर किया गया इस पर ट्विटर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं.



    मौनी रॉय का जो फोटो शेयर किया गया इस पर ट्विटर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- ‘मेरा सवाल ये है कि वो रंगीन आदमी कौन था?’ एक अन्य ने लिखा- ‘उम्मीद है जिस आदमी ने ये किया, उसे निकाला नहीं गया होगा. हर शनिवार को एक पोस्ट ऐसा करने के बारे में क्या ख्याल है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बच्चों को शनिवार को भी काम करवाओगे तो ऐसा हो होगा NSE भाई. ये कोई मानवीय भूल नहीं है, बच्चों का फ्रस्ट्रेशन है.’

    आपको बता दें कि मौनी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मौनी रॉय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और अब बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी सीरीज के जरिए लोगों के लुभा रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.