भारत में काम नहीं कर पाएंगे पाकिस्तानी आर्टिस्ट, मुंबई फिल्म सिटी में सिद्धू की एंट्री पर भी बैन

21 फरवरी को एक प्रेस रिलीज जारी की गई. इसमें साफ-साफ लिखा था कि आतंकी हमले पर सिद्धू के बयान के बाद इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने सोनी चैनल से सिद्धू को शो से बाहर करने को कहा.

News18Hindi
Updated: February 22, 2019, 1:41 PM IST
News18Hindi
Updated: February 22, 2019, 1:41 PM IST
पुलवामा आतंकी हमले के बाद से सोशल मीडिया के निशाने पर आए नवजोत सिंह सिद्धू के लिए एक और झटका. पहले वह कपिल शर्मा शो से बाहर हुए अब एक और खबर उन्हें हिला सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई फिल्म सिटी में नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री पर बैन लग गया है. मुंबई में गुरुवार को हुई बैठक के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयज ने ये फैसला लिया.

21 फरवरी को एक प्रेस रिलीज जारी की गई. इसमें साफ-साफ लिखा था कि आतंकी हमले पर सिद्धू के बयान के बाद उन्होंने सोनी चैनल से सिद्धू को शो से बाहर करने को कहा. इसके साथ ही पाकिस्तानी आर्टिस्ट, सिंगर्स को फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बैन करने का फैसला लिया गया है.

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन के अलावा फिल्म डिविजन बोर्ड ने भी पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने का फैसला लिया है. फिल्मसिटी और फिल्म बोर्ड के उपाध्यक्ष और राज्यमंत्री अमरजीत मिश्रा ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्मो में लेने पर आपत्ति जताई. साथ ही सभी प्रोड्युसर और डाइरेक्टर को पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम ना करने की सलाह दी.



दो दिन से लगातार फिल्म और सीरियल से जुड़ी एसोशिएशन पत्र लिख रही थी. इसके बाद फिल्म सिटी बोर्ड ने भी बयान जारी किया. अब बोर्ड विदेश मंत्रालय को खत लिखेगा और भारत का वीजा ना देने का अनुरोध करेगा.

यह भी पढ़ें:

अब इस मामले में फंसे पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, दर्ज हुई FIR
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...