Home /News /entertainment /

नवजोत सिंह सिद्धू पर FWICE का कड़ा कदम, सलमान खान को भी दी दूर रहने की चेतावनी

नवजोत सिंह सिद्धू पर FWICE का कड़ा कदम, सलमान खान को भी दी दूर रहने की चेतावनी

फ़िल्म-टेलीविजन जगत के लोग भी नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बयान (Statement) को लेकर बेहद नाराज़ हैं जिसके चलते सिद्धू पर नकेल कसने की तैयारी शुरू हो चुकी है

Federation of Western India Cine Employees action on Navjot Singh Sidhu: 14 फ़रवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर तमाम देशवासी ग़ुस्से में हैं. जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग अपना ग़ुस्सा व्यक्त कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म-टेलीविजन जगत के लोग भी सिद्धू के बयान को लेकर बेहद नाराज़ हैं, बयान के चलते नवजोत सिंह सिद्धू पर नकेल कसने की तैयारी शुरू हो चुकी है.

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाईज (FWICE) ने मुम्बई फ़िल्म सिटी के मैनेजमेंट को लैटर लिखकर साफ़ किया है कि इस संस्था में क़रीब 5,00,000 कलाकार और इंडस्ट्री से लोग जुड़े है सभी नवजोत सिंह सिद्धू के बयान और पाकिस्तान के कुकृत्यों को लेकर ग़ुस्से में हैं. ऐसे में गोरेगांव फ़िल्म सिटी मैनेजमेंट को भी सूचित किया है कि फ़िल्म सिटी में नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किया जाए उन्हें शूटिंग ना करने दी जाए.

FWICE के इस लेटर भेजने के बाद फ़िल्म सिटी के मैनेजमेंट ने जवाब देते हुए (FWICE) को आश्वासन दिया है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाईज के प्रेसीडेंट बी एन तिवारी ने कहा कि हमने सोनी चैनल को सिद्धू की बयानबाज़ी को लेकर उन्हें बैन करने की बात कही और हमें चैनल कमर्शियल हेड ने फ़ोन पर आश्वस्त किया कि सिद्धू को शो से निकाल दिया गया है.

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं FWICE ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, सूचना प्रसारण मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौर को इन्फॉर्म करते हुए लिखा है कि फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलाइज़ यह वादा करती है कि पाकिस्तानी कलाकारों और सिंगर को इंडस्ट्री में काम नहीं दिया जाएगा.

इसके साथ साथ सोनी के अलावा अन्य चैनलों को भी नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों को काम ना देने की अपील करते हुए पत्र भेजा है.

इंडस्ट्री के कड़े रूख से साफ़ है कि नवजोत सिंह सिद्धू की बयानबाज़ी के चलते फ़िलहाल उन्हें पर्दे पर काम नहीं मिलेगा. ऐसे में क़यास लगाए जा रहे है कि हो सकता है नवजोत सिंह सिद्धू इस बयानबाज़ी पर माफ़ी मांग मामले को शांत करने की कोशिश कर सकते है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Tags: Akshay kumar, Bollywood, Entertainment, Navjot singh sidhu, Parineeti chopra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर