पुलवामा हमले पर बयान के बाद, 'द कपिल शर्मा शो' से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्दू (Navjot Singh Sidhu) को पुलवामा हमले (Pulwama terror attack) पर दिया गया बयान भारी पड़ गया. उन्हें कपिल शर्मा के शो (kapil sharma show) से निकाल दिया गया है. थोड़ी देर में सोनी चैनल की तरफ से ऑफिशियल एनाउंसमेंट भी कर दिया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2019, 3:16 PM IST
  • Share this:
पुलवामा आतंकी हमले के बाद लोगों में काफी गुस्सा है. वहीं ये गुस्सा तब और भी बढ़ गया जब नवजोत सिंह सिद्धू ने इसे लेकर बयान दिया. सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि इसी बयान के बाद सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से निकाल दिया गया है. बताया ये भी जा रहा है कि जल्द ही इसे ऑफिशियली भी एनाउंस किया जाएगा.

उन्होंने अपने बयान में कहा था 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है.' लोगों ने सिद्धू के इस बयान को पाकिस्तान की तरफदारी के तौर पर ले लिया और सोशल मीडिया पर बवाल हो गया. सिद्धू के इस बयान के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्दू को कपिल शर्मा शो से निकालने की डिंमाड तेज हो गई.

सिद्दू के खिलाफ लोगों के गुस्से का आलम ये था कि फैन्स कपिल को कह रहे हैं कि वह शो से सिद्धू को बाहर करे, या फिर उनके शो को बॉयकॉट कर देना चाहिए'. टीवी के सबसे अधिक टीआरपी  वाले इस शो के दर्शकों में गुस्सा देखकर चैनल वालों ने सिद्धू को शो से निकालना ठीक समझा.



अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिद्धू को जल्दी ही किसी नए जज से रिप्लेस भी किया जाएगा. इसके लिए कई नाम भी सामने आ रहे हैं लेकिन जब तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया जाता हम कुछ कंफर्म तौर पर नहीं कह सकते.
 

ये भी पढ़ें- पुलवामा हमला: आखिर क्यों पाकिस्तान का न्योता ठुकराने पर जावेद अख़्तर-शबाना आज़मी पर बरसीं कंगना रनौत?

 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज