Navratri के पहले दिन नीतू सिंह ने शेयर किया खास वीडियो, माता के भजन गाते दिखे रणबीर कपूर

माता के भजन गाते दिखे रणबीर कपूर (Photo Credit- @neetu54/Instagram)
माता के भजन गाते दिखे रणबीर कपूर (Photo Credit- @neetu54/Instagram)

नीतू सिंह (Neetu Singh) ने नवरात्रि (Navratri) के मौके पर एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो माता के भजन गाते दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 8:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आज यानी 17 अक्टूबर 2020 से शारदीय नवरात्रि (Navratri 2020) की शुरुआत हो गई है. नवरात्रि के इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए खास तरीके से विश किया है. वहीं दिग्गज एक्ट्रेस नीतू सिंह (Neetu Singh) ने भी नवरात्रि के पहले दिन अपने फैंस के लिए बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) माता के भजन गाते दिखाई दे रहे हैं. रणबीर का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं इस वीडियो के जरिए नीतू सिंह ने फैंस को नवरात्री के मौके पर मैसेज भी दिया है.

दरअसल, नीतू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर नवरात्रि के पहले दिन एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रणबीर कपूर सिर पर माता के नाम की चुनरी बांधे, हाथ में गिटार लिए माता के जगराते में भजन गाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके चारों ओर लोग भजन सुनकर मस्ती में झूमते दिखाई दे रहे हैं. रणबीर के पीछे मां दुर्गा की बड़ी सी मूर्ति भी विराजमान है. यहां देखें नीतू सिंह द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट-
View this post on Instagram

Jai mata di 🙏🌸

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on



बता दें कि रणबीर कपूर का ये वीडियो उनकी फिल्म 'रॉकस्टार' से है. इस फिल्म में रणबीर कपूर एक सिंगर की भूमिका निभाते दिखाई दिए थे. गाने में आवाज जाने-माने सिंगर मोहित चौहान की है. वहीं रणबीर की फिल्म का ये वीडियो शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा- 'जय माता दी'. इसके साथ ही उन्होंने फूल और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है. नीतू के इस पोस्ट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. नवरात्रि के मौके पर सभी को रणबीर का ये वीडियो पसंद आ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज