Home /News /entertainment /

नव्या नवेली नंदा उठा रही हैं दिल्ली की सर्दी का लुत्फ, चारपाई पर बैठकर ली चाय की चुस्कियां

नव्या नवेली नंदा उठा रही हैं दिल्ली की सर्दी का लुत्फ, चारपाई पर बैठकर ली चाय की चुस्कियां

नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पैरेंट्स के साथ दिल्ली में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @navyananda)

नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पैरेंट्स के साथ दिल्ली में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @navyananda)

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों अपने पैरेंट्स श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और निखिन नंदा (Nikhil Nanda) के साथ दिल्ली की सर्दियों के लुत्फ उठा रही हैं. हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें चारपाई पर बैठकर चाय पीते और दिल्ली की सर्दी के लुत्फ उठाते देखा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अभी भी फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन, इसके बाद भी सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. नव्या इन दिनों अपने पैरेंट्स श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और निखिन नंदा (Nikhil Nanda) के साथ दिल्ली की सर्दियों के लुत्फ उठा रही हैं. हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें चारपाई पर बैठकर चाय पीते और दिल्ली की सर्दी के लुत्फ उठाते देखा जा सकता है.

    फोटोज में नव्या को अपनी मां श्वेता नंदा बच्चन और पिता निखिल नंदा के साथ चारपाई में बैठकर अलाव तापते और चाय की चुस्कियां लेते देखा जा सकता है. स्टारकिड की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो शेयर करते हुए नव्या लिखती हैं- ‘चाय & चारपाई.’ इसके साथ उन्होंने फायर इमोजी भी बनाया है.

    तस्वीरों में नव्या गार्डन एरिया में चारपाई पर बैठी हुई हैं. उनके साथ उनके पिता बी दिखाई दे रहे हैं. वहीं नव्या आग में मार्शमैलो रोस्ट कर रही हैं. साथ ही गरम-गरम चाय की चुस्की ले रही हैं. उनकी फोटो पर अब यूजर कमेंट करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    navya naveli nanda, nikhil nanda

    नव्या नवेली नंदा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @navyananda)

    नव्या की सादगी की उनके फैन जमकर तारीफ कर रहे हैं. नव्या की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- “दिल्ली की सरदी.. और आग के किनारे एक जगह. इससे ज्यादा और क्या चाहिए…” एक अन्य नेटिजेन ने नव्या को लिखा, “आप एक सिंपल, स्टिनिंग और खूबसूरत लड़की हैं जो अपने काम, प्रतिभा और अपने आर्ट के प्रति समर्पण के साथ अपनी पहचान बनाने जा रही हैं.”

    नव्या के अलावा उनकी मां श्वेता ने भी इस पल की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बता दें, हाल ही में नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ अपने नाना अमिताभ बच्चन के क्विज रियेलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में भी पहुंची थीं. जहां उन्होंने बिग बी और उनकी पत्नी जया बच्चन से जुड़े भी कई राज खोले.

    Tags: Amitabh bachchan, Navya Naveli nanda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर