होम /न्यूज /मनोरंजन /नव्या नवेली को अपने दोस्तों पर नहीं है भरोसा? नानी जया और मॉम श्वेता बच्चन को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

नव्या नवेली को अपने दोस्तों पर नहीं है भरोसा? नानी जया और मॉम श्वेता बच्चन को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

नव्या नवेली की अपनी मां और नानी से है शानदार बॉन्डिंग. (फोटो साभार: navyananda/Instagram)

नव्या नवेली की अपनी मां और नानी से है शानदार बॉन्डिंग. (फोटो साभार: navyananda/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपना पॉड ...अधिक पढ़ें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स हैं. इनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भले ही एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अक्सर चर्चा में रहती हैं. श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा की बेटी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए एंटरप्रेन्योर हैं. नव्या ने अपना पॉडकास्ट नेटवर्क ‘What The Hell Navya’  शुरू किया है, जिसमें पहली गेस्ट नानी और मां को ही बुलाया.

नव्या नंदा की अपनी मम्मी श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन के साथ बहुत अच्छी केमिस्ट्री है. पॉडकास्ट शो में तीनों की जुगलबंदी देख इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है. शो को होस्ट करते हुए नंदा ने अपनी नानी और मम्मी से कई सवाल पूछे, जिसमें लॉकडाउन के दौरान दोस्ती भी थी.

लॉकडाउन में बढ़ी फैमिली बॉन्डिंग
लॉकडाउन में अपने दोस्त बनाए जाने के बारे में जया बच्चन ने हैरान कर देने वाला जवाब देते हुए अपनी बेटी और नातिन का ही नाम लिया. जया ने कहा कि मैं कंफेस करती हूं और ये सच है, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं उनसे कुछ भी कह सकती हूं और वे भी मुझे बता सकते हैं, खासकर श्वेता. मुझे लगता है इसकी जरूरत भी होती है, क्योंकि बिना किसी से कुछ शेयर किए आप आगे नहीं बढ़ते हैं, यहां तक कि मेरी उम्र में भी, मैं भी आगे बढ़ना चाहती हूं.

नानी-मां से करीब हैं नव्या नवेली
अपनी नानी की बातों से सहमति जताते हुए नव्या नवेली ने कहा कि लॉकडाउन में हमे एक साथ रहने का समय मिला. और इसी दौरान अपनी फैमिली को जानने और समझने का मौका भी मिला. नव्या ने कहा कि कुछ चीजें ऐसी थीं जो उन्हें लगा कि वह सिर्फ अपनी फैमिली के साथ शेयर कर सकती हैं, अपने दोस्तों से नहीं.

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार फिल्म करने में घबराई हुई थीं जया प्रदा, बिग बी ने 2 घंटे में पूरा किया था एक सीन

नव्या से अधिक इमोशनल हैं अगस्त्य
नव्या की बात से ये जाहिर होता है कि वह अपनी मम्मी और नानी के कितने करीब हैं और वो दोनों उनकी जिदंगी में बेहद खास हैं. फिर तीनों मिलकर अगस्त्य के बारे में बात करने लगते हैं. जया बताती हैं कि उसका चीजों को देखने का नजरिया थोड़ा अलग है,क्योंकि वह एक लड़का है. इस पर नव्या ने अपने भाई का बचाव करते हुए कहा कि उसका नजरिया मुझे बहुत पसंद हैं और श्वेता ने आखिर में माना कि अगस्त्य के पास नव्या से बेहतर EQ है.

Tags: Amitabh bachchan, Jaya bachchan, Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें