मिजान जाफरी ने जब गाया ‘भीगी भीगी रातों में’ तो खुद को रोक नहीं पाईं नव्या नवेली दे बैठीं 'दिल'

मिजान जाफरी ने जब गाया ‘भीगी भीगी रातों में’ तो खुद को रोक नहीं पाईं नव्या नवेली दे बैठीं 'दिल'
मिजान जाफरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) और नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) दोनों स्टार किड्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हैंं. मिजान जाफरी ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसपर कॉमेंट करके नव्या खबरों में आ गई हैं.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग अपने-अपने घरों में कैद है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) हाल ही में ग्रेजुएट हुईं, जिसकी वजह से वो खबरों में रहीं. एक बार फिर से नव्या चर्चा का विषय बन गई हैं. इस बार कारण उनकी डिग्री या कोई बिजनेस नहीं बल्कि एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के बेटे मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) हैं. सेलेब्स किड्स भी इन दिनों घर पर हैं और दोस्तों के साथ मौज मस्ती को मिस कर रहे हैं. ऐसे में वो भी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह किसी ने किसी काम में लगे हैं. मिजान ने एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिसमें वो गाना गुनगुना रहे हैं, ये वीडियो देख कर नव्या खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने कॉमेंट कर दिया.

मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) और नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) दोनों स्टार किड्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हैंं. बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के बेटे मिजान जाफरी ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अदनान सामी (Adnan Sami) का गाना ‘भीगी भीगी रातों में’ गाते दिख रहे हैं, गाने के साथ वो गिटार भी बजा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- 'यह मेरा लेट नाइट क्वारंटाइन रूटीन बन गया है. हर शुक्रवार मैं आपके साथ ऐसे ही एक वीडियो शेयर करूंगा. अगर आप अपनी पसंद का गाना सुनना चाहते हैं तो कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं. यह मेरा फेवरेट गाना है, भीगी भीगी रातों में, जो अदनान सामी ने गाया है'.





 






View this post on Instagram




 

My late night quarantine routine 🎸⁣ Will be putting up covers every Friday. Comment below with any requests!!⁣ ⁣ This one is one of my all time favorites ‘bheegi bheegi raaton mein’ by @adnansamiworld ⁣ ⁣ #bajateyraho #meezaanscovers


A post shared by Meezaan (@meezaanj) on






मिजान की आवाज में ये गाना सुनने के बाद नव्या खुद को रोक नहीं पाईं. उन्हें गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने हार्ट वाली इमोजी बनाकर इसपर कॉमेंट किया.



आपको बताते कि पिछले दिनों दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आ रही थीं, लेकिन मिजान ने एक इंटरव्यू में ये कहकर खबरों का खंडन कर दिया था कि जैसा बोला जा रहा है, वैसा कुछ भी नहीं हैं. खबरों को उन्होंने अफवाह बताया था. उन्होंने कहा था कि हम केवल दोस्त हैं. दोस्ती भी एक रिलेशन होता है लेकिन यह गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड वाला रिलेशनशिप नहीं है. मिजान ने कहा कि हम अगर थिएटर के बाहर अपने दोस्तों के साथ इकट्ठे दिखाई दे गए तो इसका मतलब हम डेट कर रहे हैं, नहीं ऐसा नहीं है.

नव्या सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं. बच्चन फैमिली के सदस्य अपने सोशल अकाउंट पर नव्या के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. नव्या भले ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. वो अक्सर फैमिली के साथ कई इवेंट्स पर स्टाइलिश लुक में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' से जुड़ा है KBC Registrations का 14वां और आखिरी सवाल, आप जानते हैं जवाब!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading