• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन की “नो लैंड्स मैन” में होंगी ऑस्ट्रेलिया की एक्ट्रेस, सह निर्माता होंगे एआर रहमान

नवाजुद्दीन की “नो लैंड्स मैन” में होंगी ऑस्ट्रेलिया की एक्ट्रेस, सह निर्माता होंगे एआर रहमान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

ऑस्कर पुरस्कार विजेता एआर रहमान (AR Rahman) ने कहा, “समय ने हमेशा नई दुनिया, नए विचारों को जन्म दिया है. नई बनी दुनिया में नई चुनौतियां और सुनाने के लिए नई कहानियां होती हैं. यह ऐसी ही एक कहानी है.”

  • Share this:
    लास एंजिलिस. प्रख्यात संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) “नो लैंड्स मैन” (No Lands Man) फिल्म से सह निर्माता और संगीत निर्देशक के तौर पर जुड़ेंगे. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म का निर्देशन जाने माने बांग्लादेशी निर्देशक मुस्तफा सरवर फारुकी करेंगे जिन्होंने “टेलीविजन” और इरफान खान अभिनीत “दूब: नो बेड ऑफ रोजेज” बनाई थी.

    वैरायटी पत्रिका के मुताबिक फिल्म के निर्माण से अमेरिका, भारत और बांग्लादेश के नागरिक जुड़े हैं और इसमें एक दक्षिण एशियाई व्यक्ति की यात्रा की कहानी है जो उलझ जाती है जब मुख्य किरदार अमेरिका में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला से मिलता है.

    ऑस्कर पुरस्कार विजेता रहमान ने कहा, “समय ने हमेशा नई दुनिया, नए विचारों को जन्म दिया है. नई बनी दुनिया में नई चुनौतियां और सुनाने के लिए नई कहानियां होती हैं. यह ऐसी ही एक कहानी है.”



    “द लंचबॉक्स” और “सेक्रेड गेम्स” से सुर्खियां बटोर चुके नवाजुद्दीन ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वे रहमान के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में ऑस्ट्रेलियाई थियेटर अभिनेत्री मेगन मिशेल और बांग्लादेशी संगीतकार अभिनेता तहसन रहमान खान भी दिखाई देंगे.

    इससे पहले अभिनेता की फिल्म ‘घूमकेतु’ बहुत विलंब के बाद 22 मई को जी5 पर प्रसारित हुई. फिल्म 2014 में पूरी हो गई थी. पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) के बैनर तले बनी इस फिल्म में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेत्री इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी हैं.

    यह भी पढ़ेंः क्या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अभिषेक बच्चन की The Big Bull?

    नवाजुद्दीन ने कहा, ‘‘हमने इस फिल्म की शूटिंग वैसे ही की थी जैसे हम सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की शूटिंग करते हैं. मुझे लगता है कि आज के समय में ओटीटी ही एकमात्र तरीका है जिस पर लोग फिल्में देख सकते हैं. इसलिए व्यक्तिगत रूप से मैं नहीं समझता कि अभिनेताओं के लिए यह वास्तव में मायने रखता है.’’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज