नवाजुद्दीन के भाई ने इशारों-इशारों में आलिया सिद्दीकी पर साधा निशाना, कहा- रिया की तरह कई लोग करते हैं ब्लैकमेल

नवाजुद्दीन के भाई ने इशारों-इशारों में आलिया सिद्दीकी पर साधा निशाना, कहा- रिया की तरह कई लोग करते हैं ब्लैकमेल
आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बहाने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में अपनी भाभी पर निशाना साधा है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से तलाक के विवाद के चलते सुर्खियों में चल रहे हैं. नवाज की पत्नी ने उन पर और उनके भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अब शमास सिद्दीकी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बहाने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में अपनी भाभी पर निशाना साधा है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में आ गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है.

ट्वीट में शमास सिद्दीकी ने लिखा, ''यहां पर बहुत सारे रिया चक्रवर्ती जैसे लोग हैं जो ब्लैकमेल कर लोगों की मेहनत और इज्जत पर पानी फेर देना चाहते हैं. पैसा और सब कुछ हड़प कर लेना चाहते हैं. चाहे वो ब्लैकमेल पर्सनली किया जाए या मीडिया और ट्विटर के द्वारा.''





शमास ने आलिया सिद्दीकी पर लगाए 2.16 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
बता दें कि आलिया सिद्दीकी पर दो करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है. ये आरोप शमास सिद्दीकी ने लगाए हैं. हाल ही में शमास ने आलिया सिद्दिकी पर केस करते हुए बताया, ''मैंने आलिया को 2.16 करोड़ रुपए लिखित रूप में उसकी प्रोड्यूस की गई फ़िल्म 'हॉली काऊ' के लिए दिए हैं. इस पैसे को आलिया द्वारा साइन किए गए लैटर (04/04/2019) के हिसाब से 90 दिनों के अंदर लौटना था''.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading