नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम रील पोस्ट करने के बाद किया डिलीट, पहली बार पंजाबी सॉन्ग में आएंगे नजर

नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर पहली बार रील बनाकर शेयर किया है. (Instagram @NawazuddinSiddique)

नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर पहली बार रील बनाकर शेयर किया है. (Instagram @NawazuddinSiddique)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जल्द ही म्यूजिक वीडियो ‘बारिश की जाए’ (Baarish ki Jaaye) में नजर आने वाले है. इस गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 1:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के फैंस के लिए खुशखबरी है. एक्टर जल्दी ही एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसी के साथ पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रील भी पोस्ट की लेकिन पोस्ट करने के थोड़ी देर बाद ही नवाज ने उसे डिलीट भी कर दिया. फैंस को बता दें कि एक्टर पहली बार किसी पंजाबी वीडियो सॉन्ग (Video Song) में दिखाई पड़ेंगे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रील शेयर करते हुए लिखा कि ये सूरज से भी कह दो. मेरा इंस्टाग्राम पर पहला रील. पूरा गाना 27 मार्च को रिलीज हो रहा है. तब तक आप इस साउंड पर रील बनाएं और कुछ बेस्ट रील को मैं अपनी स्टोरीज में शेयर करूंगा. इसके बाद नवाज ने रील को डिलीट भी कर दिया लेकिन सॉन्ग की सिंगर एंड एक्ट्रेस सुनंदा ने उस वीडियो को अपने अकाउंट कर शेयर किया.




वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही म्यूजिक वीडियो ‘बारिश की जाए’ में नजर आने वाले है. इस गाने को बी प्राक ने अपनी अवाज दी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी आखिरी बार 2020 में सुधीर मिश्रा की ‘सीरियस मैन' में दिखाई दिए थे. बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय अपनी अपकमिंग फिल्म 'Thalapathy 65' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच 'थालापति 65' में विलेन की भूमिका को लेकर एक बड़ी बात सामने आई. बताया जा रहा है कि विजय की अपकमिंग फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम भूमिका निभा सकते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. उनके लाजवाब अभिनय के सब दीवाने हैं. 2020 में नवाजुद्दीन के एक से एक किरदारों को दर्शकों ने देखा और उन्हें खूब सराहा. उनकी फिल्म 'सीरियन मेन' और 'रात अकेली है' को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक से भी काफी तारीफ मिली थी. कोरोना महामारी के दौरान कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने के बाद नवाजुद्दीन ने फिल्म 'संगीन' की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज