• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन और अथिया शेट्टी की फिल्‍म 'मोतीचूर चकनाचूर' को तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन किया लीक

नवाजुद्दीन और अथिया शेट्टी की फिल्‍म 'मोतीचूर चकनाचूर' को तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन किया लीक

मोतीचूर चकनाचूर की डायरेक्टर बोलीं- दर्शक इसे अपने रिस्क पर देखें, प्रोड्यूसर ने बर्बाद कर दी फिल्म

'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chankachoor) 15 नवंबर को रिलीज हुई है. यह Viacom 18 मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस हुई है. इसका निर्देशन देवमित्र बिस्‍वाल ने किया है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) मुख्‍य भूमिका में हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) स्‍टारर फिल्‍म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor ChaknaChoor) पाइरेसी (Piracy) का शिकार हो गई है. रोमांस और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्‍म 15 नवंबर को रिलीज हुई थी. इसके रिलीज होने के बाद यह तमिल रॉकर्स (TamilRockers) के निशाने पर आ गई. तमिल रॉकर्स ने यह फिल्‍म रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद लीक कर दी. इतना ही नहीं लीक होने के बाद यह कुछ वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए भी उपलब्‍ध हो गई.

    फिल्‍म 'मोतीचूर चकनाचूर' को पर्दे पर दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इसे फिल्‍म समीक्षकों की ओर से भी मिलाजुला रिस्‍पॉन्‍स मिला है. हालांकि इस फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की उनके किरदार में एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है.



    फिल्‍म 'मोतीचूर चकनाचूर' Viacom 18 मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस हुई है. इसका निर्देशन देवमित्र बिस्‍वाल ने किया है. इस फिल्‍म में नवाजुद्दीन के अलावा विभा चिब्बर, नवनी परिहार, विवेक मिश्रा, करुणा पांडे, संजीव वत्स, अभिषेक रावत, सपना सैंड और उषा नागर भी अभिनय कर रहे हैं.

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) फैमिली ड्रामा फिल्‍म है. यह मध्‍यमवर्गीय परिवार के जीवन पर आधारित फिल्‍म है. इसमें छोटे शहर के पड़ोसियों की कहानी को दिखाया गया है. फिल्‍म में रोमांस के साथ ही कॉमेडी भी है.

     




    मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से फिल्म को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि मोतीचूर चकनाचूर ने तीसरे दिन यानी वीकेंड पर 6 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आना बाकी हैं. 'मोतीचूर चकनाचूर फिल्म ने शनिवार को यानी दूसरे दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ऐसे में इसके 10 करोड़ रुपये से अधिक कमाई करने का अनुमान जताया जा रहा है.

    यह भी पढ़ें: Leak हुआ कृति सेनन की फिल्‍म 'मीमी' का Look, सेट से वायरल हो रही हैं Photos

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज