लाइव टीवी

Motichoor Chaknachoor Trailer: नवाजुद्दीन का आथिया से रोमांस देख निकल पड़ेगी हंसी

News18India
Updated: October 11, 2019, 5:06 PM IST
Motichoor Chaknachoor Trailer: नवाजुद्दीन का आथिया से रोमांस देख निकल पड़ेगी हंसी
यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) एक देसी कॉमेडी फिल्‍म है.

  • News18India
  • Last Updated: October 11, 2019, 5:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों एक्‍शन या देशी फिल्‍में करने के बजाए अब रोमांटिक हीरो बनना चाहते हैं और ये इच्‍छा उन्‍होंने खुद ही जाहिर की है. ऐसे में अब नवाजुद्दीन जल्‍द ही स्‍क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. लेकिन मुसीबत ये है कि उनका इस बार भी सपना पूरा होता नजर नहीं आ रहा है. नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्‍म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो काफी मजेदार लग रहा है. इस फिल्‍म में नवाज के साथ रोमांस करती नजर आएंगी एक्‍ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty).

'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है. 36 साल के हो चुके पुशपेंद्र त्‍यागी अब किसी भी हालत में शादी करना चाहते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ है एनी, जो किसी भी हालत में सिर्फ ऐसे लड़के से शादी करना चाहती है जो उसे विदेश घुमाने ले जाए. अपनी विदेश जाने की इच्‍छा के चलते वह नेपाल, भूटान या बांग्‍लादेश तक जाने को तैयार है. ट्रेलर काफी दिलचस्‍प है और इन दिनों देसी कॉमेडी के सुपरहिट फॉर्म्‍युले का इस्‍तेमाल इस फिल्‍म में भी नजर आ रहा है. आप भी देखें इस फिल्‍म का मजेदार ट्रेलर.



नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को देबामित्रा बिश्वाल डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें:  दीपिका पादुकोण बेच रही हैं अपने कपड़े, 2 घंटे में ही अलमारी हुई खाली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...