नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया नहीं लेंगे तलाक, एक्टर बोले- बच्चे हमारी प्रायॉरिटी हैं

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी. (फाइल फोटो)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी. (फाइल फोटो)

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने सोशल मीडिया पर पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनके भाई के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए. लेकिन इस पूरे मामले पर नवाज ने कभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इस मामले पर पहली बार एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है.

  • Share this:
मुंबई. साल 2020 में कोरोना काल में बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहे. शादी के 10 साल बाद उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी थी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों के बीच के मतभेद सुलझ गए हैं और दोनों अब फिर से अपनी जिंदगी को हंसी-खुशी अपने बच्चों के साथ आगे बढ़ाना चाहते हैं. इस मामले पर पहली बार नवाजुद्दीन ने चुप्पी तोड़ी है और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है.

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने सोशल मीडिया पर पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनके भाई के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए. लेकिन इस पूरे मामले पर नवाज ने कभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. हाल ही में जब तलाक ने लेकिन की खबरों ने जोर पकड़ा तो उन्होंने इस मामले पर बॉम्बे टाइम्स संग खुलकर बात की.

एक्टर ने कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं. मैंने कभी किसी के बारे में उल्टा-सीधा नहीं कहा है. मैं अपने अंदर किसी भी तरह की निगेटिव चीज नहीं रखना चाहती हूं. नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के लिए लखनऊ हैं और शूटिंग कर रहे हैं.



नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बातचीत में आगे कहा कि आलिया और मैं 10 सालों से साथ हैं. वह आज भी मेरे बच्चों की मां हैं. मैंने हमेशा उन्हें आगे बढ़ाया है और उनकी हर चीज में मदद की है.ऐसे में मेरा उनका ख्याल रखना फर्ज बनता है. हर कपल के बीच कुछ न कुछ होता रहता है. हमारे अपने मसले हैं, लेकिन इस सब लड़ाई झगड़ो से बढ़कर हमें बच्चे प्यारे हैं. सच तो ये है कि हमारी प्रायॉरिटी हमारे बच्चे हैं. हम दोनों को बस बच्चों का ध्यान रखना है हम आपने कारण उनको परेशान नहीं कर सकते हैं. रिश्ते बनते, बिगड़ते रहते हैं, उनका असर बच्चों पर नहीं होना चाहिए, मैं एक अच्छा पिता हूं और रहूंगा.
आपको बता दें कि नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उन पर ‘धोखाधड़ी में शामिल होने’, ‘जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने’ और ‘कैरेक्टर को बदनाम’ करने का आरोप लगाया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज