• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने भतीजी के आरोपों पर दी सफाई, कह डाली ये बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने भतीजी के आरोपों पर दी सफाई, कह डाली ये बात

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई शमास सिद्दिकी.

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई शमास सिद्दिकी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के छोटे भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने इन आरोपों के बाद ट्वीट किया और मामले पर सफाई दी.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी (Nawazuddin Siddiqui Niece) ने उनके भाई पर यौन उत्‍पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है. इसके बाद एक बार फिर से नवाज और उनका परिवार सुर्खियों में छा गया है. भतीजी ने आरोप लगाए तो नवाजुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और इस मामले पर अपनी सफाई दी है .

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के छोटे भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने इन आरोपों के बाद ट्विटर पर ट्वीट किया और मामले पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा, 'कोई कानून को कैसे गुमराह कर सकता है और एक ही केस को लेकर अलग-अलग बयान से दर्ज करा सकता है. जब दो साल पहले कोर्ट में दिए गए स्टेटमेंट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम नहीं था और यह केस पहले से ही उत्तराखंड में चल रहा है'.



    इसके बाद उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया और कहा, 'इस झूठी खबर को मीडिया में फैलाने वाले व्यक्ति के इरादों का साफ पता चलता है. सच जल्द ही सबके सामने आएगा'.



    दरअसल, ये मामला तब सामने आया जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. मामला उस वक्त का है, जब वो 9 साल की थीं.

    ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने बताया, 'ये मामला सालों पुराना है. उस वक्‍त मैं 9 साल की थी. मैं जब दो साल की थी, तब मेरे पैरंट्स का तलाक हो गया. पापा ने दूसरी शादी की और मैं अपने सौतेली मां के साथ रहने लगी. तब मैं बच्ची थी, मुझे कोई समझ नहीं थी. मेरे साथ हिंसा भी हुई, लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे अंकल (चाचा) ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था.' नवाजुद्दीन की भतीजी ने बताया कि मैंने कोर्ट मैरेज की, लेकिन शादी के बाद भी मुझे और मेरे ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है. इसमें मेरे पापा और बड़े पापा (नवाजुद्दीन) शामिल हैं. उन्‍होंने मेरे ससुरालवालों पर झूठे केस किए हैं. अगर वे उस समय सख्‍ती दिखाते तो यह सब कुछ न होता.

    उन्‍होंने कहा कि तब मुझ पर किसी ने विश्‍वास नहीं किया. अब भी हर 6 महीने पर मेरे पिता केस फाइल करते हैं. लेकिन मुझे यकीन है कि मेरी शिकायत के बाद भी वह कुछ न कुछ करेंगे. इस बातचीत में नवाज की भतीजी ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उन्‍हें कभी सपॉर्ट नहीं मिला.

    ये भी पढ़ें- बॉलीवुड को एक और झटका, कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का 28 साल की उम्र में निधन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज