होम /न्यूज /मनोरंजन /नवाजुद्दीन सिद्दीकी पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नहीं करना चाहते थे काम, एक्टर ने खुद सुनाई पूरी कहानी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नहीं करना चाहते थे काम, एक्टर ने खुद सुनाई पूरी कहानी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार फैंस का दिल जीत लेते हैं. 
(फोटो साभा: Instagram@nawazuddin._siddiqui)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार फैंस का दिल जीत लेते हैं. (फोटो साभा: Instagram@nawazuddin._siddiqui)

Nawazuddin Siddiqui Sacred Games: फिल्म इंडस्ट्री में अपने गजब के एक्टिंग टैलेंट की वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazud ...अधिक पढ़ें

मुंबई: Nawazuddin Siddiqui Sacred Games: बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को आज कौन नहीं जानता. फिल्म इंडस्ट्री में आज वह सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हैं. उनकी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ को काफी पसंद किया गया था. इसमें नवाजुद्दीन के काम को भी काफी सराहा गया था. लेकिन अब खुद नवाजुद्दीन ने इस बात का खुलासा किया है कि वह इस सीरीज में काम नहीं करना चाहते थे. बल्कि इस सीरीज में काम करने के लिए उन्हें डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने राजी किया था.

नवाजुद्दीन की यह क्राइम थ्रिलर सीरीज लोगों को काफी पसंद आई थी, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी इस सीरीज से काफी वाहवाही लूटी थी. लेकिन नवाज इस सीरीज में काम करने के लिए सिर्फ डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बात पर राजी हुए थे. इस सीरीज में उनके अलावा और भी कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इफ्फी 2022 की मास्टर क्लास में फैंस संग बातचीत इस सीरीज से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है.

ऋचा चड्ढा के ‘गलवान’ ट्वीट पर कटा बवाल, सेना के अपमान का लगा आरोप, मांगनी पड़ी माफी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने याद किए स्ट्रगल के दिन
वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला था. इस सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार भी लोगों को काफी पसंद आया था. हाल ही में नवाजु्द्दीन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2022 की मास्टर क्लास सेशन में शामिल हुए. इस खास मौके पर उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया और कई बातों का जिक्र किया. इसी दौरान उन्होंने अपनी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ पर भी चर्चा की.

ओटीटी के बारे में नहीं थी ज्यादा जानकारी
अपनी बात आगे रखते हुए नवाजुद्दीन कहते है, ‘पहली बार जब मुझे ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए अप्रोच किया था, तो मैंने इसके लिए मना कर दिया था. क्योंकि मुझे लगा था कि ये एक टीवी सीरीज है. फिर उस वक्त मैं ओटीटी के बारे में ज्यादा जानता भी नहीं था. उस वक्त मैंने पूछा कि ये ओटीटी क्या है और ओटीटी कौन करता है. तब मुझे पता चला था कि ये सीरीज 190 देशों में एक साथ स्ट्रीम होगी. लेकिन ये सब जानने के बाद भी मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड नहीं हुआ था.

बता दें कि वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर को एक नया मोड़ दिया था. इसके बाद तो वह कई वेब सीरीज में नजर आने लगे. नवाजुद्दीन एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी सीरीज और फिल्में दर्शकों के दिल में घर कर जाती हैं. उनके निभाए किरदार फैंस को उनका दीवाना बना देते हैं. यही वजह है कि आज भी फैंस को उनकी हर फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है.

Tags: Entertainment news., Nawazuddin siddiqui, Sacred Games

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें