कंगना रनौत की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में हुई नवाजुद्दीन की एंट्री, कहा- 'हमें अपना शेर मिल गया'

इसकी जानकारी खुद कंगना ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी है. (फोटो साभारः Instagram @manikarnikafilms)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट दोनों ही जगह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के बारे में बताया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं. हाल ही में मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) के बैनर तले उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी थी, जिसका नाम ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) है. अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. कंगना रनौत की इस फिल्म में हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री हो चुकी है, जिसकी जानकारी खुद कंगना ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी है.

    कंगना ने अपने इंस्टा पोस्ट में नवाजुद्दीन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'टीम में आपका स्वागत है सर.' वहीं, इससे मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर यह लिखा गया, '‘टीकू वेड्स शेरू’ टीम में शामिल हुए हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता. हम अपने शेर को पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. फिल्मांकन जल्द शुरू होगा.' बता दें, कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) का लोगो शेयर किया था. लोगो में गरजते हुए शेर की पिक्चर है. इस फोटो के साथ ही कंगना ने पोस्ट लिखकर अपनी प्रोड्यूसर के तौर पर डिजिटल पारी के बारे में जानकारी दी थी.

    Instagram @kanganaranaut


    Instagram @manikarnikafilms


    कंगना ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों ही जगह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के बारे में बताया था. ये फिल्म एक लव और सटायर स्टोरी पर बेस्ड है. कंगना ने लिखा था, ‘मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोडक्शन के लोगो की लॉन्चिंग के साथ ही 'टीकू वेड्स शेरू' से डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रहीं हूं, इसके लिए आपके आशीर्वाद की जरूरत है’. कंगना रनौत अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले नए टैलेंट को मौका देंगी. इसके साथ ही नए-नए विषय पर फिल्म बनाने का रिस्क भी लेने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.