अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए

'संगीन' (Sangeen) में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) के साथ उनकी सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) की को-स्टार एल्नाज नोरौजी (Elnaaz Norouzi) भी नजर आएंगी. जयदीप चोपड़ा (Jaideep Chopra) की इस फिल्म में नवाज एक गंभीर रोल में नजर आएंगे.

  • Share this:
    नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. उनके लजवाब अभिनय के सब दीवाने हैं. 2020 में नवाजुद्दीन के एक से एक किरदारों को दर्शकों ने देखा और उन्हें खूब सराहा. उनकी फिल्म 'सीरियन मेन' (Serious Men) और 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक से भी काफी तारीफ मिली थी. कोरोना महामारी के दौरान कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने के बाद नवाजुद्दीन फिर से शूटिंग पर लौट रहे हैं. नवाजुद्दीन ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'संगीन' (Sangeen) के लिए काम शुरू कर दिया है.

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कल ही सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी कि वो संगीन की शूटिंग शुरू करने के लिए लंदन (London) रवाना हो रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर मास्क पहने अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसके साथ उन्होंने लिखा- 'लंदन के लिए रवाना हो रहा हूं, वहां के मुश्किल हालातों के बारे में पता है मगर शो चलता रहना चाहिए!'



    संगीन में नवाजुद्दीन के साथ उनकी सेक्रेड गेम्स की को-स्टार एल्नाज नोरौजी (Elnaaz Norouzi) भी नजर आएंगी. जयदीप चोपड़ा (Jaideep Chopra) की इस फिल्म में नवाज एक गंभीर रोल में नजर आएंगे. संगीन के अलावा नवाजुद्दीन कुशन नंदी की फिल्म 'जोगिरा सा रा रा' में नजर आएंगे. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. इसके अलावा वो मुस्तफा सरवर की फिल्म 'नो लैंड्स मैन' में भी काम कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.