• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • थियेटर तक नहीं पहुंच पाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'घूमकेतू', ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

थियेटर तक नहीं पहुंच पाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'घूमकेतू', ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की 'घूमकेतू (Ghoomketu)' को भी मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

  • Share this:
    मुंबई. वैसे तो बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्में बनकर रिलीज के लिए तैयार हैं, लेकिन देश में फैले कोरोना वायरस और उसके चलते जारी हुए लॉकडाउन ने इन पर ग्रहण लगा दिया है. जिसके चलते ना तो फिल्मों की शूटिंग हो पा रही है और ना ही बनी हुई फिल्में रिलीज हो पा रही हैं. सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ध्यान में रखते हुए सिनेमा हॉल, मॉल, बाजार जैसी जगहों पर ताला लगा है. ऐसे में कई फिल्म मेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही अब फिल्में रिलीज करने का फैसला ले रहे हैं. ऐसे ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की 'घूमकेतू (Ghoomketu)' को भी मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज की जाएगी. पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और कलाकार इला अरुण, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) और स्वानंद किरकिरे भी नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गोटलिब और निखिल आडवाणी की स्पेशल अपीयरेंस है.




    बता दें 'घूमकेतु' एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसकी कहानी एक राइटर के इर्द-गिर्द घूमती है जो मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने के लिए संघर्ष करता दिखाई देता है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बयान में कहा था कि, घूमकेतु में उनका किरदार बड़ा ही विचित्र और कभी ना देखा गया है. यह एक दम नया और फ्रेश कॉन्टेंट है. जिसे देख कर हर कोई एंटरटेन होगा. लॉकडाउन के इस समय, मुझे खुशी है कि हंसाने वाली फिल्म जिसे पूरा परिवार देख सकता है.'

    ये भी पढ़ेंः 

    'महाभारत' के 'कृष्ण' को याद आईं मीनाक्षी शेषाद्रि, Photo शेयर कर बोले- कैसी हो मीनू मौसी?
    जब महाभारत के 'दुर्योधन' के एक पंच से अमिताभ बच्चन की जान पर बन आई थी, करियर पर लग गया था ब्रेक

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज