नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जल्द दिखेगा फ्रेश लुक, बेंगलुरु में करवायी डिटॉक्स थेरेपी

खुद को तरोताजा करने में जुटे नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फोटोसाभार:nawazuddin._siddiqui/Instagram)

खुद को तरोताजा करने में जुटे नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फोटोसाभार:nawazuddin._siddiqui/Instagram)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की जिंदगी में इन दिनों कई बदलाव आ रहे हैं. ऐसे में नवाज खुद को भी तरोताजा करने (Rejuvenate himself ) करने में जुट गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 6:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पर्सनल लाइफ भी पटरी पर आती दिख रही है, फिल्मी करियर तो उड़ान भर ही रहा है. हाल ही में नवाज की बीवी आलिया (Aaliya) उनके फॉर्महाउस पर अपने बच्चों समेत समय बिताने पहुंचीं थी. इनके साथ नवाज को भी आना था, लेकिन उस समय एक्टर अपनी फिल्म ‘जोगिरा सारा रा रा’ (Jogira Sara Ra Ra) की लखनऊ में शूटिंग कर रहें थे. इन दिनों दोनों ही अपनी शादी को बचाने की कोशिश में जुटे हैं. नवाज की जिंदगी ढर्रे पर लौटती दिख रही है तो एक्टर भी खुद में बदलाव लाने की कोशिश में जुट गए हैं. इसके लिए बकायदा थेरेपी भी लिया है.

टाइम्स की खबरों के मुताबिक ‘रईस’ (Raees) एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लखनऊ से बेंगलुरू पहुंचे और खुद के लिए समय निकाला. दरअसल नवाज इन दिनों लगातार काम करते हुए बेहद थकान महसूस कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने डिटॉक्स थेरेपी से खुद को तरोताजा करने का फैसला किया है. इस खबर पर उनकी बीवी आलिया ने मुहर लगाते हुए बताया कि ‘नवाज आजकल अपनी सेहत को लेकर बेहद फिक्रमंद हो गए हैं. ‘जोगिरा..’ की शूटिंग के बाद उन्होंने कुछ दिन के लिए ब्रेक लिया है. आलिया की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेंगलुरू में करीब 7-8 दिन रहें. वहां कोविड-19 के सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए एक रिसॉर्ट में समय बिताया. इसके बाद वह अपने होम टाउन बुढ़ाना चले गए. नवाज इन दिनों मुंबई की सरगर्मी से खुद को कुछ दिन दूर रखना चाहते हैं. आलिया का मानना है कि डिटॉक्स थेरेपी और अपने लोगों के बीच बिताई गई छुट्टियों से नवाज को काफी रिलैक्स मिलेगा.

बता दें कि नवाजुद्दीन, कुशन नंदी के डायरेक्शन में बन रही कॉमेडी फिल्म ‘जोगिरा सारा रा रा’ में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और ‘क्या कूल हैं हम’ एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आने वाले हैं. इसके अलावा हाल ही में नवाज की अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Bole Chudiyan) का गाना रिलीज हुआ है जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज