नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेकेशन पर जाने वाले सेलेब्स पर निकाली भड़ास, बोले- 'कुछ तो शर्म करो...'

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी. फोटो साभार-@nawazuddin._siddiqui/Instagram

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खराब होती स्थिती पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बेहद दुखी हैं. ऐसा तमें वह उन सेलेब्स पर भड़के हुए हैं, जो विदेशों में वेकेशन का मजा ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के चलते लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग्स पूरी तरह से बंद है. ऐसे में कई सेलेब्स अब वेकेशन पर निकल गए हैं. सेलेब्स मालदीव्स और अन्य जगह पर छुट्टियों का मजा ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने उन सेलेब्स पर निशाना साधा है, जो वेकेशन पर हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं.

    देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खराब होती स्थिती पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बेहद दुखी हैं. ऐसा तमें वह उन सेलेब्स पर भड़के हुए हैं, जो विदेशों में वेकेशन का मजा ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. स्पॉटबॉय से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो. कुछ तो शर्म करो'.

    उन्होंने कहा- 'वो लोग क्या बात करेंगे? इन लोगों ने तो मालदीव्स को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता उनके टूरिजम इंडस्ट्री के साथ क्या अरेंजमेंट्स हैं. लेकिन इंसानियत के नाते, प्लीज अपनी वेकेशन की फोटोज अपने पास तक रखें. यहां सभी इस मुश्किल समय को झेल रहे हैं. कोविड के केस तेजी से बढ़ रहे हैं, जो लोग मुश्किल समय को झेल रहे हैं उन्हें ये फोटोज दिखाकर उनका दिल न तोड़ें.’

    एक्टर ने आगे कहा, ‘हम जो एंटरटेनर्स हैं हमें थोड़ा बड़ा होना पड़ेगा. हमें कई लोग फॉलो करते हैं तो हमें अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी. नवाज ने जब पूछा कि क्या आप अब कभी मालदीव्स जाएंगे तो उन्होंने कहा, ‘बिल्कुल नहीं, मैं अपने घर बुधाना में परिवार के साथ हूं. यही मेरा मालदीव्स है.’

    आपको बता दें कि बता दें कि नवाजुद्दीन, कुशन नंदी के डायरेक्शन में बन रही कॉमेडी फिल्म ‘जोगिरा सारा रा रा’ में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और ‘क्या कूल हैं हम’ एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आने वाले हैं. इसके अलावा हाल ही में नवाज की अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Bole Chudiyan) का गाना रिलीज हुआ है, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.