होम /न्यूज /मनोरंजन /Nawazuddin Siddiqui ने बॉक्स ऑफिस फ्लॉप को लेकर कहा- ‘फिल्में चले या न चले, नवाजुद्दीन सिद्दीकी चलेगा’

Nawazuddin Siddiqui ने बॉक्स ऑफिस फ्लॉप को लेकर कहा- ‘फिल्में चले या न चले, नवाजुद्दीन सिद्दीकी चलेगा’

फ्लॉप फिल्मों के लिए कोई डायरेक्टर को दोष नहीं देता. (फोटो साभार: nawazuddin._siddiqui/Instagram)

फ्लॉप फिल्मों के लिए कोई डायरेक्टर को दोष नहीं देता. (फोटो साभार: nawazuddin._siddiqui/Instagram)

फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलती हैं या नहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इसकी परवाह नहीं करते हैं. एक्टर का कह ...अधिक पढ़ें

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक मंझे हुए एक्टर हैं, उनकी अदाकारी को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है. इन दिनों एक्टर की एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई हैं. ‘हीरोपंती 2’, ‘फोटोग्राफ’, ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्में नहीं चल पाईं. इन फिल्मों के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का उदाहरण देते हुए कहा कि वे अपनी फ्लॉप फिल्मों से परेशान नहीं हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था. टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर इस फिल्म में नवाज विलेन के रोल में नजर आए थे. अहमद खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 24 करोड़ की कमाई की. ये साल 2014 में टाइगर की डेब्यू फिल्म का सीक्वल था.

नवाजुद्दीन ने कहा फ्लॉप का दोष एक्टर्स को दिया जाता है
न्यूज 18 से खास बातचीत करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि ‘पिक्चर चले न चले, लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी तो चलेगा. कठिन मेहनत मुझे आगे बढ़ाती है. मैं कभी हार नहीं मानता. मैं मेहनत करने से पीछे नहीं हटता, बाकि इस बात पर निर्भर करता है कि मैं अपना काम ईमानदारी से कर रहा हूं या नहीं. कई बार किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलने की कई वजहें होती हैं. हो सकता है डायरेक्शन अच्छा न रहा हो. जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो हम किसी डायरेक्टर को दोष नहीं देते हैं, हम हमेशा एक्टर्स पर दोष मढ़ते हैं और कहते हैं कि इस एक्टर की फिल्म फ्लॉप हो गई’.

Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui next movie, Nawazuddin Siddiqui news hindi, Nawazuddin Siddiqui photos, Nawazuddin Siddiqui haddi movie, Nawazuddin Siddiqui as transgender, bollywood news, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी फोटोज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी हड्डी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रांसजेंडर मूवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी न्यूज, बॉलीवुड न्यूज

नवाजुद्दीन एक शानदार एक्टर हैं. फोटो साभार: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंस्टाग्राम)

डायरेक्टर-स्टोरी को कोई दोष नहीं देता
एक्टर ने आगे कहा, ‘उदाहरण के लिए जब शाहरुख खान जैसा कोई स्टार, जिसकी दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है, जब किसी फिल्म का हिस्सा बनते हैं तो वह अपने फैंस को भी डायरेक्टर के लिए थाली में परोसते हैं. अगर इन सबके बावजूद फिल्म नहीं चलती है तो शाहरुख खान की गलती नहीं है, क्योंकि वह तो थाली में इतनी सारी ऑडिएंस दे रहा है न डायरेक्टर को. इसका साफ मतलब है कि गलती डायरेक्टर की है या फिर स्टोरी की है. लेकिन कोई उन्हें दोष नहीं देता, इसलिए मैं इन सब चीजों से परेशान नहीं होता’.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘हड्डी’ में नजर आएंगे. इसके अलावा ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘जोगीरा सारा रा रा’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं.

Tags: Nawazuddin siddiqui

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें