• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया से फिर बढ़ रही हैं नजदीकियां, अब दुबई वेकेशन की हो रही है प्लानिंग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया से फिर बढ़ रही हैं नजदीकियां, अब दुबई वेकेशन की हो रही है प्लानिंग

पत्नी और बच्चों के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

पत्नी और बच्चों के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी पत्नी आलिया और बच्चों से अलग होने के कगार पर थे, लेकिन सौभाग्य से कुछ महीने पहले यह जोड़ी फिर से मिल गई और अब साथ में वेकेशन की प्लानिंग कर रहे हैं.

  • Share this:

    मुंबईः नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले दिनों अपनी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) के साथ बिगड़ते रिश्तों को लेकर चर्चा में थे. दोनों के बीच का तनाव तब सामने आ गया जब आलिया ने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिजनों पर कई तरह के आरोप लगाए थे. लेकिन, रॉक बॉटम को हिट करने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी अब पटरी पर लौटती नजर आ रही है. दोनों अलग होने के कगार पर थे, लेकिन सौभाग्य से, कुछ महीने पहले यह जोड़ी फिर से मिल गई. अब, जब उनके बच्चे, शोरा और यानी, आगे की शिक्षा के लिए दुबई के लिए अपना बैग पैक कर रहे हैं. ऐसे में नवाजुद्दीन और आलिया ने उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला किया.

    दोनों के साथ वापस आने के बाद, यह उनकी एक साथ पहली वेकेशन होगी. ईटाइम्स से बात करते हुए, आलिया ने बताया कि बच्चों के एमिशन फॉर्मेलिटी पूरी होते ही दोनों अपनी टिकिट बुक करेंगे. उन्होंने बताया कि बच्चे अपनी पढ़ाई के चलते दुबई में ही रुकेंगे, जबकि आलिया और नवाज वापस आ जाएंगे. पहले, केवल आलिया ही बच्चों के साथ दुबई जाने वाली थीं, लेकिन बीती घटनाओं के बाद परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के उद्देश्य से उन्होंने एक पारिवारिक ट्रिप की की योजना बनाई.

    बच्चों को दुबई भेजने के निर्णय पर, आलिया ने बताया कि बच्चे अपनी ऑनलाइन पढ़ाई को एंजॉय नहीं कर पा रहे थे और वह वापस क्लास अटेंड करना चाहते थे. आलिया ने कहा कि फिलहाल, भारत में क्लास में पढ़ाई की संभावना नहीं दिखती. ऐसे में उन्होंने बच्चों को पढ़ाई के लिए दुबई भेजने का फैसला किया है. उनके अनुसार, ऑनलाइन क्लासेस वास्तविक क्लासेस जैसी एजुकेशन नहीं देती हैं.

    आलिया कहती हैं- “वे ऑनलाइन पढ़ाई को एंजॉय नहीं कर पा रहे थे. मेरे बच्चों की बॉडी लेंग्वेज भी काफी हद तक बदल गई है.” दुबई में किए गए इंतजामों पर आलिया ने खुलासा किया कि उनकी भतीजी शहर में रहती है और उनकी एक बहुत अच्छी केयरटेकर भी है. “तो, अगर मैं किसी काम के लिए या नवाज से मिलने के लिए भारत आती हूं, तो यह कोई समस्या नहीं होगी.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज