नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्ट्रेस से कहा 'औकात में रह', जानें क्या है मसला, देखें VIDEO

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में नजर आने वाले हैं. फाइल फोटो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में नजर आने वाले हैं. फाइल फोटो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी को स्टार नेहा शर्मा (Neha Sharma) को धक्का देते हुए औकात में रहने की बात कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 7:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी एक्टिंग से हजारों लोगों को प्रेरित किया है. फिल्मों में अपने एक्टिंग और डाइलॉग्स से दर्शकों को दीवाना बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)' हाल ही में रिलीज हो गया है. इस म्यूजिक वीडियो के साथ उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपनी को स्टार नेहा शर्मा (Neha Sharma) को धक्का देते हुए औकात में रहने की बात कर रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin और नेहा शर्मा (Neha Sharma) की जोड़ी जल्द फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा (Jogira Sara Ra Ra)' में नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म को लेकर नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें नेहा नवाज के साथ नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं. वीडिटो में नेहा नवाजुद्दीन के पास जाती हैं और कहती हैं, 'मुझे आप बहुत क्यूट लगे... चलिए एक-दूसरे को जानते हैं'. इसके जवाब में नवाजुद्दीन कहते हैं, 'aaawww...औकात में रह'.




नेहा शर्मा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को बेहद मजाकिया अंदाज में बनाया गया है. फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में एक्ट्रेस नेहा शर्मा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं. इन दोनों का ये फनी वीडियो भी फिल्म के सेट की है.

फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' अभी चल रही है. फिल्म की शूटिंग लखनऊ के पास बाराबंकी शहर में हो रही है. इस फिल्म में फिल्म में इन दोनों के अलावा संजय मिश्रा और मिमोह चक्रवर्ती की भी महत्वपूर्ण भूमिका देखने को मिलेगी. फिल्म का निर्देशन कुषाण नंदी कर रहे हैं. ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

एक्टर के नए म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)' ने पहली बार डायरेक्टर अरविंदर खैरा, संगीतकार जानी और बी प्राक के साथ काम किया है. इस म्यूजिक वीडियो में नवाज के साथ सुनंदा शर्मा भी नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज