• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी ईंद मनाने के लिए लॉकडाउन में पहुंचे अपने गांव, ट्वीट कर बताया मां की बीमारी का सच

नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी ईंद मनाने के लिए लॉकडाउन में पहुंचे अपने गांव, ट्वीट कर बताया मां की बीमारी का सच

नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी. (फाइल फोटो).

नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी. (फाइल फोटो).

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई (Mumbai) से मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंच चुके हैं. उनके भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि नवाज यहां अपने परिवार के साथ ईद मनाने के लिए पहुंचे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए देश में चौथी बार लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. लेकिन इस लॉकडाउन के बीच ही खबर सामने आई कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई (Mumbai) से मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंच चुके हैं. मुजफ्फरनगर पहुंचते ही पूरे परिवार के साथ नवाजुद्दीन अपने पर‍िवार के साथ क्वारंटाइन (Quarantine) हो गए हैं. अभी तक उनके घर जाने के कारणों पर कई सवाल उठ रहे थे. ऐसे में खुद नवाज ने एक ट्वीट के जरिए अपनी मां की हालत और लॉकडाउन में घर जाने की बात पर सफाई दी है.

    नवाजुद्दीन ने ट्वीट किया, 'हाल ही में मैंने अपनी छोटी बहन को खोया और इसी की वजह से मेरी 71 वर्षीय मां को दो बार एंजायटी अटैक आया. हमने राज्‍य सरकार द्वारा जारी सभी दिशा-न‍िर्देशों का पालन किया है. हम अपने बुढाना वाले घर में क्‍वारंटीन हो चुके हैं. प्‍लीज अपने घर में रहें और सुरक्षित रहें.'





    वहीं न्‍यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार नवाजुद्दीन के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया है कि नवाज अपने पैतृक गांव में अपने परिवार के साथ ईद मनाने के लिए पहुंचे हैं. हालांकि नवाज ने ये बात साफ कर दी है कि वह वर्तमान हालातों को देखते हुए परिवार के अलावा बाहर के किसी भी शख्‍स से नहीं मिलेंगे.

    बता दें कि नवाजुद्दीन की छोटी बहन सयामा तमशी सिद्दीकी की मौत पिछले साल दिसंबर में मौत हुई थी. 26 साल की सयामा पिछले 8 सालों से कैंसर से जंग लड़ रही थीं. अमर उजाला ने नवाज के भाई के हवाले से खबर दी थी कि जब उनकी बहन की मौत हुई थी उस समय नवाज अमेरिका में थे और बहन के अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं हो सके थे.





    नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस ट्वीट से पहले ही उनके करीबी सूत्रों के मुताबिक ये जानकारी सामने आ गई थी कि उनकी मां की तबीयत खराब थी जिसके बाद वो तुरंत अपने परिवार के साथ पुश्तैनी घर के लिए रवाना हो गए. वो 12 मई को अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मुंबई से निकले थे. जानकारी के अनुसार वह महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर निजी वाहन से सड़क मार्ग के जरिए घर लौटे हैं. मां की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें ट्रैवल पास दिया गया. इसके अलावा उन्‍हें रास्ते में जगह-जगह रोक कर थर्मल स्‍कैनिंग जैसे जरूरी एहतियात भी लिए गए हैं.

    नवाज के मुजफ्फरनगर पहुंचते ही सभी को प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है. बता दें कि बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म 'घूमकेतु' के टीजर रिलीज के बाद जबरदस्त सुर्खियों में रहे थे. वहीं अब उनके घर पहुंचने की चर्चाएं हो रही हैं. फिलहाल, देखना होगा कि नवाज इस मामले पर कोई स्टेटमेंट जारी करते हैं या नहीं.

    ये भी पढ़ें :- जायद खान को फ‍िर लॉन्‍च करेंगे पापा संजय खान, कहा- ये मेरी ड्यूटी है
     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज