भाई पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- थैंक्यू लेकिन...

भाई पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- थैंक्यू लेकिन...
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई (Brother) मिनाजुद्दीन (Minazuddin) पर उनकी भतीजी ने यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) के आरोप लगाए.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए. उनकी पत्नी आलिया ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था. वहीं सिर्फ नवाज ही नहीं उनके भाई मिनाजुद्दीन (Minazuddin) भी तब जबरदस्त चर्चा में आ गई जब उन पर भातीजी ने यौन शोषण (Sexual Harassment) का आरोप लगाया था. अब हाल ही में नवाजद्दीन से इस मामले पर सवाल किया गया. उन्होंने अपने भाई पर लगे आरोपों पर पहली बार चुप्पी तो तोड़ी लेकिन उन्होंने जो कहा उससे जाहिर है कि वो खुद भी हालातों को समझ नहीं पा रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के खिलाफ भतीजी ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. मामला उस वक्त का है, जब वो 9 साल की थीं. उन्होंने कहा था कि 'तब मैं बच्ची थी, मुझे कोई समझ नहीं थी. मेरे साथ हिंसा भी हुई, लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे अंकल (चाचा) ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था'. भतीजी का आरोप ये भी है कि मिनाजुद्दीन को उनके भाई नवाजुद्दीन का भी सपोर्ट मिल रहा है. इस मामले पर हिंदुस्तान टाइम्स ने नवाजुद्दीन से संपर्क किया तो उन्होंने पहली बार उस पर बात की है.

इस रिपोर्ट की मानें तो जब नवाज से इस बारे में पूछा गया तो वो जवाब देने के मूड में नहीं दिखे. उन्होंने कहा- 'आपकी चिंता के लिए धन्यवाद लेकिन इस पर मैं कोई कमेंट नहीं कर सकता'... नवाज के भाई ने तो इस मामले में सफाई देदी है लेकिन खुद द नवाज मामले पर बयान देने से बच रहे हैं. मिनाजुद्दीन ने बीते दिनों अपनी सफाई में कहा था कि 'इस झूठी खबर को मीडिया में फैलाने वाले व्यक्ति के इरादों का साफ पता चलता है. सच जल्द ही सबके सामने आएगा'.



वहीं स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन की भतीजी ने उन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि भतीजी ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि 'बड़े पापा नवाज ने मुझे उस दिन कॉल किया था. जिस दिन मैंने एफआईआर फाइल की थी. उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो? मैंने उनसे कहा कि मैंने आपको अपने हालातों के बारे में हमेशा बताया लेकिन आपने कभी मेरी मदद नहीं की'. वहीं अब ऐसे हालातों में नवाजुद्दीन के भाई से जुड़ा ये विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है.



ये भी पढ़ें- Lockdown में इतनी खराब हो गई इस एक्ट्रेस की हालत, सारे पैसे खत्म, एक हफ्ते तक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading