कमल हासन ने काट दिया रोल, पता चला तो बुरी तरह रोए थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, खुद बताया किस्सा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Photo Credit- @ikamalhaasan/Instagram)

नवाजुद्दीन सुद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया कि किस तरह कमल हासन (Kamal Haasan) ने फिल्म में उनका छोटा सा रोल काट दिया था. इसके बाद वो इतने दुखी हो गए कि रो पड़े.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री में हर सुपरस्टार की सफलता के पीछे जबरदस्त स्ट्रगल से भरे दिन हैं. कुछ ऐसी ही कहानी अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भी है. अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए नवाज ने हाल ही में एक ऐसे किस्से के बारे में बताया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. कई फिल्मों में उनके रोल काटे गए हैं लेकिन एक फिल्म के दौरान कमल हासन (Kamal Haasan) ने जब ऐसा किया तो नवाजुद्दीन का दिल इतनी बुरी तरह टूट गया कि वो रो पड़े. नवाज ने इस वाकये के बारे में बताते हुए ये भी कहा है इसके बाद भी वो उनके आइडल हैं.

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा- 'ऐसा कई बार हुआ है जब मैंने फिल्मों में छोटे रोल किए और फिर वो रोल एडिट करके निकाल दिए गए. लेकिन एक वाकये के दौरान मेरे आइडल कमल हासन शामिल थे. मैं 2000 में आई उनकी फिल्म 'हे राम' में हिंदी डायलॉग कोच था, जिसमें उन्होंने लीड रोल निभाया था और डायरेक्ट भी किया था. जब कमल जी ने मुझे 'हे राम' में एक छोटा सा रोल दिया तो मैं एक बच्चे की तरह उत्साहित हो गया. दिलीप कुमार, नसीरुद्दीन शान और एंथनी हॉकिन्स के साथ-साथ वो भी मेरे आइडल हैं, मैंने इन सभी की हर फिल्म कई बार देखी है.'

    नवाज ने बताया कि ये छोटा सा रोल उतना भी छोटा नहीं था. उन्होंने कहा, 'ये काफी मजबूत रोल था, मुझे एक मॉब अटैक के शिकार का रोल निभाना था, जिसे कमल जी बचाते हैं. मैं इस रोल को लेकर काफी उत्साहित था क्योंकि मैं अपने आइडियल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाला था. लेकिन ये रोल काट दिया गया.' नवाज ने बताया, 'मैं बुरी तरह रोया. मुझे याद है कि उनकी बेटी श्रुति हासन ने मुझे सांत्वना दी.' नवाज कहते हैं, 'कमल जी ने मेरा रोल काट दिया था लेकिन उनके लिए मेरे मन में कोई दुर्भावना नहीं है.'

    बता दें कि नवाज इसके बाद भी कमल हासन के साथ काम चुके हैं. उन्होंने फिल्म 'अभय' में कमल हासन के वॉयस कोच का काम किया था. लेकिन इस बार उन्हें कोई रोल ऑफर नहीं किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.