नवाज का खुलासा- सात साल से कैंसर से लड़ रही है बहन, फेसबुक पर शेयर की तस्वीर

बहन के 25वें जन्मदिन पर भावुक होकर नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने लिखी फेसबुक पोस्ट

News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 6:19 PM IST
नवाज का खुलासा- सात साल से कैंसर से लड़ रही है बहन, फेसबुक पर शेयर की तस्वीर
नवाजुद्दीन सिद्दीकी
News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 6:19 PM IST
नवाजुद्दीन सिद्दिकी वैसे तो सिर्फ अपनी फिल्मों और दमदार अभिनय को लेकर चर्चा में रहते हैं, मगर इस बार मामला है सोशल मीडिया का.  नवाजुददीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. इस पोस्ट के पीछे वजह हैं नवाज की बहन. नवाज ने लिखा है- उनकी बहन 18 साल की उम्र से ही ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रही है. नवाज ने अपनी बहन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया,  "मेरी बहन को 18 साल की उम्र में स्तन कैंसर हो गया था, जिसका इलाज चल रहा था. ये उसकी मजबूत इच्छा शक्ति और साहस ही था,  जिसने 25 साल की उम्र तक इस बीमारी के खिलाफ लड़ने का हौसला दिया.

आगे नवाज ने लिखा, 'मैं डॉ आनंद कोप्पिकर और ललेश बुशारी का आभारी हूं. उन्होंने उसे इस बीमारी से लड़ने में सहायता की. उन्होंने अपनी बहन के 25वें जन्मदिन पर ये पोस्ट लिखी है.

 



My sister was diagnosed of advanced stage breast cancer at the age of 18 but it was her will power & courage that made her stand against all the odds she turns 25 Today & still fighting I am thankful to Dr.Anand Koppikar & Laleh Bushari for motivating her & I am really grateful to Resul Pookutty Sir for introducng me to them.


A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

Loading...



हाल ही में अभिनेता आयुषमान खुराना ने भी बताया था कि उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप भी ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रही हैं.  उन्होंने ये भी बताया था कि कैसे वो दोनों इस दौर का बहादुरी से सामना कर रहे हैं. ताहिरा ने भी अपनी एक पोस्ट में अपनी बीमारी का जिक्र किया था. बता दें कि हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुध' रिलीज हुई है. फिल्म काफी तारीफें बटोर रही है.

ये भी पढे:  Trailer : भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली पर चढ़ा मुंबई का रंग, निरहुआ से कहा- तेरा कोई भरोसा नहीं है
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर