आमिर खान-संजय दत्त को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- उनके साथ काम किया, लेकिन...

नवाजुद्दीन ने आमिर खान की फिल्म सरफरोश और संजय दत्त की मुन्नाभाई में भी  काम किया है.
नवाजुद्दीन ने आमिर खान की फिल्म सरफरोश और संजय दत्त की मुन्नाभाई में भी काम किया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन फिल्मों को लेकर (nawazuddin siddiqui scene in sarfarosh) बताया कि उन्होंने संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आमिर खान (Aamir Khan) संग फिल्मों में काम तो किया, लेकिन दोनों से ही वह ना तो मिल सके और ना ही बात कर सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 11:30 PM IST
  • Share this:
मुंबईः नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने वैसे तो बहुत पहले ही बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी, लेकिन उन्हें पहचान मिली 2012 में आई अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur) से. जिसमें उन्होंने फैजल का किरदार निभाया था. इस फिल्म के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किस्मत के सितारे ऐसे चमके कि आज उनका नाम बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में गिना जाता है. गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद नवाजुद्दीन रमन राघव, मांझीः द माउंटेन मैन, बदलापुर, हरामखोर और मॉम जैसी कई फिल्मों में नजर आए.

लेकिन, इससे पहले नवाजुद्दीन कुछ अन्य बड़ी फिल्मों में काम कर चुके थे. जिनमें उनका रोल काफी छोटा था. इनमें से कुछ फिल्मों में संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर मुन्ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai MBBS) और आमिर खान स्टारर (Aamir Khan) सरफरोश (Sarfarosh) भी शामिल है. हाल ही में E Times से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन फिल्मों को लेकर (nawazuddin siddiqui scene in sarfarosh) खुलासा किया है. एक्टर ने बताया कि उन्होंने संजय दत्त और आमिर खान संग फिल्मों में काम तो किया, लेकिन दोनों से ही वह ना तो मिल सके और ना ही बात कर सके.

ये भी पढ़ेंः पायल घोष को मिला कंगना रनौत और रूपा गांगुली का साथ, एक्ट्रेस बोलीं- थैंक्स, हम सब साथ मिलकर...




सरफरोश में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम करने के बाद उन्हें 2012 में आई फिल्म 'तलाश' (Talaash) में फिर आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला, जिसमें वह एक महत्वपूर्ण रोल में नजर आए. लेकिन, तलाश से पहले वह आमिर खान और किरण राव के प्रोडक्शन तले 2010 में आई फिल्म 'पीपली लाइव' (Peepli Live) में काम कर रहे थे. फिल्म पीपली लाइव की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन ने आमिर को बताना चाहा कि दोनों ने सरफरोश के दौरान पहले काम किया था.

ये भी पढ़ेंः Khaali Peeli trailer: 'खाली-पीली' जयदीप अहलावत से भागते दिखे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे

नवाजुद्दीन ने जैसे ही आमिर खान को ये बताया कि वे पहले भी उनके साथ काम कर चुके हैं, वे यह जानकर काफी खुश हो गए. आमिर खान ने नवाज़ुद्दीन संग सरफरोश में उनके रोल के बारे में बात करने के लिए फिल्म की शूटिंग रुकवा दी और नवाजुद्दीन के साथ सरफरोश में उनके सीन को लेकर चर्चा करने लगे. सरफरोश में दोनों कलाकारों ने मिलकर जो दृश्य किया, वह यह था कि आमिर ने पुलिसवाले का किरदार निभाते हुए एक स्थानीय गुंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की पिटाई की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज