• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पत्नी आलिया के संगीन आरोपों के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया बड़ा बयान

पत्नी आलिया के संगीन आरोपों के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया बड़ा बयान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर इस वक्त मीडिया में कई तरह की खबरें तैर रही हैं. इनमें उनकी पत्नी की ओर से लगाए गए आरोप काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. जानिए ऐसे में एक्टर क्या कह रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पर इन दिनों उनकी पत्नी आलिया कई संगीन आरोप लगा रही हैं. हाल में अभिनेता का लॉकडाउन के दौरान मुंबई से अपने गृहनगर मुजफ्फरनगर लौटने पर विवाद हुआ. लेकिन इन सब के बीच नवाजुद्दीन की एक फिल्म भी रिलीज हुई. ऐसे में एक्‍टर को मीडिया के सामने अपने फिल्म का प्रमोशन करने भी आना पड़ा. इस दौरान उन्होंने इन दोनों ही मसलों पर पूछ गए सवालों को तवज्जो ना देते हुए अपनी ही कहानी की. उन्होंने कहा कि कोई फिक्र नहीं है कि उनकी फिल्में सिनेमाघरों में देखी जाती हैं या अमेजन प्राइम, जी5, नेटफ्लिक्स आदि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होती हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि कई बार फिल्मों का रिलीज होना भी अपने आप में ही बहुत बड़ी उपलब्धि होती है.

    अभिनेता की फिल्म ‘घूमकेतु’ बहुत विलंब के बाद 22 मई को जी5 पर प्रसारित हुई. फिल्म 2014 में पूरी हो गई थी. पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) के बैनर तले बनी इस फिल्म में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेत्री इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी हैं.

    नवाजुद्दीन ने कहा, ‘‘हमने इस फिल्म की शूटिंग वैसे ही की थी जैसे हम सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की शूटिंग करते हैं. मुझे लगता है कि आज के समय में ओटीटी ही एकमात्र तरीका है जिस पर लोग फिल्में देख सकते हैं. इसलिए व्यक्तिगत रूप से मैं नहीं समझता कि अभिनेताओं के लिए यह वास्तव में मायने रखता है.’’

    यह भी पढ़ेंः जब सलमान खान से कहा गया- भाग्यश्री को पकड़ के स्मूच करो' तो सल्लू ने कहा ये

    नवाजुद्दीन ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से कहा, ‘‘अभिनेताओं को इस बात से चिंतित नहीं होना चाहिए कि उनकी फिल्में ओटीटी पर प्रसारित हों या सिनेमाघरों में रिलीज हों. हमारी फिल्में रिलीज हो रही हैं यही अपने आप में उप्लब्धि है.”

    (न्यूज एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज