होम /न्यूज /मनोरंजन /

Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गांव में शुरू की खेती, फावड़े से पानी साधते आए नजर

Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गांव में शुरू की खेती, फावड़े से पानी साधते आए नजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को खेतों में काम करते देखा गया है. वो फिर से फावड़ा लेकर खेत में उतर गए हैं.

    मुजफ्फरनगर. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को एक बार फिर से खेतों में काम करते देखा गया है. वो पहले भी कई दफा खेतों में काम करते हुए देखे जा चुके हैं. लेकिन लॉकडाउन के दौरान वो फिर से ईद के ठीक पहले मुंबई से सड़क मार्ग से अपने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर स्थि‌त घर आ गए थे. इस दौरान उनके ऊपर उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी लगातार आरोप लगाती रहीं. उनके भाई भी उसमें शा‌मिल होते रहे. लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस मसले पर आज तक कुछ नहीं कहा. अब उन्होंने अपने खेतों में काम करने का वीडियो खुद शेयर किया है.

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस वीडियो में एक खेत की सिंचाई करने के लिए फावड़े से नाली में पानी साधते नजर आए. इसके बाद वो कुछ बातचीत करने के बाद वो फावड़ा लेकर खेत से निकल जाते हैं. इसमें उन्होंने खांटी यूपी वाला ड्रेस पहन रखा है. उन्होंने एक टीशर्ट के साथ ट्राउजर किस्म की पैंट पहन रखी है.








    View this post on Instagram





    Done for the day !!!


    A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on






    वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन की फिल्म ‘घूमकेतु’ बहुत विलंब के बाद 22 मई को जी5 पर प्रसारित हुई. फिल्म 2014 में पूरी हो गई थी. पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) के बैनर तले बनी इस फिल्म में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेत्री इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी हैं.

    यह भी पढ़ेंः सोनू न‍िगम ने दी भूषण कुमार को धमकी, 'मेरे पास मरीना कुंवर का वीडियो है..'

    नवाजुद्दीन ने कहा, ‘‘हमने इस फिल्म की शूटिंग वैसे ही की थी जैसे हम सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की शूटिंग करते हैं. मुझे लगता है कि आज के समय में ओटीटी ही एकमात्र तरीका है जिस पर लोग फिल्में देख सकते हैं. इसलिए व्यक्तिगत रूप से मैं नहीं समझता कि अभिनेताओं के लिए यह वास्तव में मायने रखता है.’’ इसके अलावा उनकी बोले चूंड़िया भी जल्द ही रिलीज होने वाली है.undefined

    Tags: Nawazuddin siddiqui

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर