सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की खास अपील, ट्वीट में कही दिल की बात

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की खास अपील, ट्वीट में कही दिल की बात
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Photo Credit- nawazuddin._siddiqui/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने ट्वीट शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सुशांत एक बार फिर अपने फैंस की आंखों को नम कर गए. 'दिल बेचारा' में सुशांत को आखिरी बार देखने का दर्द कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बयान किया है. वहीं अब सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने भी अपने जज़्बात शेयर किए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर सुशांत की इस आखिरी फिल्म को लेकर फिल्म क्रिटिक्स (Film Critics) से खास अपील की है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' देखी और इसते बाद अपने ट्विटर एकाउंट पर इसे लेकर पोस्ट शेयर किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा- 'मैं सभी सम्मानित फिल्म क्रिटिक्स से अपील करना चाहूंगा कि कृप्या 'दिल बेचारा' को अपवाद बनाएं. इस फिल्म को एक सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक ट्रिब्यूट के तौर पर देखें और साथ में सेलीब्रेट करें'. यहां देखें नवाजुद्दीन का ट्वीट-


नवाज के इस पोस्ट और अपील पर उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स ने भी इस बात पर सपोर्ट किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इससे पहले उन्होंने अपने सोशल एकाउंट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रमोशन भी किया था.



बात करें वर्कफ्रंट की तो नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रात अकेली है' के सोशल प्रमोशन में जुटे हुए हैं. ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें नवाजुद्दीन, राधिका आप्टे के साथ-साथ कई दिग्गज कलाकार अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में नवाज एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे, जो एक हवेली के मालिक की हत्या का केस सुलझाने में खुद ही उलझता नजर आएगा. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading