नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया ने उनके भाई संग खेली होली, पहले लगाया था पीटने का आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया में रिश्ते सुधर रहे हैं. (फोटो साभार : nawaz/shamasnawabsiddiqui/Instagram)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी बीवी आलिया (Aaliya) के बीच रिश्ते सुधरते दिखाई दे रहे हैं. आलिया ने होली पर नवाज के भाई को रंग लगा मनमुटाव दूर करने का संकेत दिया.

  • Share this:
    मुंबई: कहते हैं कि जब जागो तभी सबेरा, कुछ ऐसा ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  और उनकी बीवी आलिया (Aaliya)  के साथ है. नवाज अपनी दमदार एक्टिंग के साथ साथ अपने पारिवारिक रिश्तों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. उनकी पत्नी आलिया से रिश्तों में इस कदर कड़वाहट आ गई थी कि दोनों एक दूसरे से तलाक लेना चाहते थे. लेकिन अब तस्वीर बदलती दिख रही है,अब आलिया नवाज से तलाक नहीं लेना चाहतीं. इतना ही नहीं नवाज के साथ साथ उनके परिवारवालों के साथ भी अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रही हैं.

    सोमवार को आलिया नवाज के फार्महाउस पर पहुंचीं, जहां होली का त्योहार आलिया ने अपने दोनों बच्चों के साथ मनाया. हालांकि नवाज फार्महाउस पर नहीं थे लेकिन उनके भाई शम्स  सिद्दीकी मौजूद थे. पूरे परिवार ने साथ में होली खेली. खबरों की माने तो नवाज भी जल्द ही अपनी फैमिली के साथ समय बिताने के लिए जल्द पहुंचने वाले हैं.

    मीडिया से बात करते हुए आलिया ने बताया कि यहां शमास भी हैं. हमारी मुलाकात काफी गर्मजोशी के साथ हुई. यही नहीं मैंने शोरा और यानी ने शम्स के साथ होली खेली'. वहीं शम्स ने भी कहा कि ‘वह पुराने गिले शिकवे दूर देना चाहते हैं, उतार और चढ़ाव तो जिंदगी का अहम हिस्सा है’. शमास ने अपने इंस्टा वीडियो पर होली सेलीब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नवाज के बच्चों के साथ साथ आलिया का नाम भी मेंशन किया है.



    बता दें कि आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास  पर मारपीट करने के आरोप लगाए थे. कुछ समय पहले ही मीडिया से बात करते हुए आलिया ने  नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की थी. आलिया ने बताया था कि 'नवाज अब केयरिंग हो गए हैं. कोविड-19 के दौरान नवाजुद्दीन ने उनका और अपने बच्चों का खास ख्याल रखा. नवाज के बदले रुप को देखते हुए आलिया का मन पिघल गया है और उन्होंने अपनी शादी को एक मौका और देने का फैसला किया है'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.