होम /न्यूज /मनोरंजन /नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया का आरोप- मनोज बाजपेयी के सामने यूं किया था बेइज्‍जत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया का आरोप- मनोज बाजपेयी के सामने यूं किया था बेइज्‍जत

पत्नी बच्चों के साथ नवाजुद्दीन.

पत्नी बच्चों के साथ नवाजुद्दीन.

नवाजुद्दीन सिद्द‌ीकी (Nawazuddin Siddiqui) से तलाक मांगने के बाद अब उनकी पत्नी आलिया एक-एक कर के कई चौंकाने वाले खुलासे ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. लॉकडाउन के दौरान वाट्सऐप ग्रुप पर तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया अब ट्व‌िटर पर आकर कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. नवाजुद्दीन के बुरे व्यवहार से लेकर उनके परिवार पर मारपीट के आरोप लगाने वाली आलिया ने अब कहा है कि नवाज ने उन्हें बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)
    के सामने भी शर्मिंदा कर चुके हैं.

    द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन उन्हें मेहमानों के सामने चुप कराकर रखते थे. उन्होंने कहा, "कुछ ही सेलिब्रेटी हमारे घर आते थे. उनमें से मनोज बाजपेयी एक हैं. जब मनोज हमारे घर आते थे तब भी नवाज मुझे बेइज्जत करते थे. एक दफा मैं उन लोगों के लिए खाना बना रही थी और कुछ बातचीत भी कर रही थी. तभी नवाज ने कहा- 'तुमको बात करना नहीं आता तो लोगों के सामने बात मत किया करो.' यही नहीं जब कभी वो मीडिया से बात करने जाते थे और संयोग से वहां मैं पहुंच जाती तो वो मुझे नजरअंदाज करते थे. मुझे कभी उनकी ओर से पत्नी का सम्मान नहीं मिला. यहां तक दूसरों के सामने भी नहीं. जबकि रिक्‍शेवालों से लेकर सुपरस्टार तक सभी अपने पत्नी का सम्मान करते हैं. लेकिन वो मुझे लगातार बेइज्जत करते रहे, अपमानित करते रहे."

    यह भी पढ़ेंः-0 B'day Spcl: इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे करण जौहर? कहने पर पहाड़ से लगाई छलांग

    आलिया के अनुसार बीते करीब पांच सालों से लगातार उनके साथ ऐसा ही बर्ताव किया जा रहा है. उन्होंने कहा, "मैंने कभी बच्चों से इस बारे में शिकायत या कोई भी बात नहीं कही. लेकिन वो कई बार परेशान हो जाते थे. वो पूछते थे कि पापा कहां हैं. पापा कहां शूटिंग कर रहे हैं. मैं उन्हें अक्सर कहा कहती थी वो न्यूयॉर्क में हैं. मगर ये कितने दिनों तक कहना चाहिए? यहां तक कि जब वो मुंबई ऑफिस में होते तब भी बच्चों से भी मिलने नहीं आते. बल्कि जब कभी मैं बच्चों के साथ उनसे मिलने के लिए जाती तो वो अक्सर कहते कि वो बहुत व्यस्त हैं और उन्हें लोगों से मिलने जाना है. इसलिए मुझे हमेशा बच्चों से कहना पड़ता कि पापा शूटिंग में व्यस्त हैं."

    उल्लेखनीय है कि आलिया अपने पुराने बयानों में नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने नवाज ही नहीं बल्कि उनके भाई शमास सिद्द‌ीकी पर भी गंभीर आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं आलिया का आरोप है कि नवाज के परिवार ने जानबूझकर आलिया की छवि को खराब करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि उनको बोलने के बाद भी वो लगातार नजरअंदाज कर रहे थे.

    Tags: Bollywood, Nawazuddin siddiqui

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें