होम /न्यूज /मनोरंजन /नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की पत्‍नी आलिया ने Whatsapp पर भेजा तलाक का लीगल नोटिस

नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की पत्‍नी आलिया ने Whatsapp पर भेजा तलाक का लीगल नोटिस

आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया (Aliaya) ने लॉकडाउन में ही अपने पति को तलाक का कानूनी नोटिस भ ...अधिक पढ़ें

मुंबई. नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया (Aliaya) ने 10 साल की शादी के बाद आखिरकार लॉकडाउन में ही अपने पति को तलाक का कानूनी नोटिस भेज द‍िया है. आलिया (Nawazuddin Siddiqui Wife) के वकील अभय सहाय ने साफ किया है कि क्‍योंकि इस स‍मय पोस्‍ट ऑफिस बंद हैं और स्‍पीड पोस्‍ट से नोटिस नहीं भेजा जा सकता, इसलिए एक्‍टर को Whatsapp और ईमेल के जरिए नोटिस भेज दिया गया है. वहीं नवाज की पत्‍नी ने इस नोटिस पर कहा है कि उनके पास इसके अलावा कोई चारा नहीं था. ये दोनों पति-पत्‍नी लंबे समय से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. नवाज के बच्‍चे भी उनकी पत्‍नी के पास ही रह रहे हैं. आलिया ने अपने बिगड़े हुए र‍िश्‍ते पर भी बात की है.

आलिया के वकील अभय सहाय के मुताबिक उनकी क्लाइंट और अभिनेता की पत्नी ने यह नोटिस तलाक और मेंटेनेंस के लिए भेजा है. वकील के मुताबिक आलिया ने खुद भी नवाज को इस नोटिस की कॉपी व्हाट्सऐप पर भेजी है लेकिन नवाजुद्दीन ने इस नोटिस का कोई जबाब देना तो दूर कोई प्रतिक्रिया देनी भी जरूरी नहीं समझी है.

वकील ने न्यूज 18 से जानकारी साझा करते हुए बताया की नवाज पर उनकी क्लाइंट ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं लेकिन अभी उनकी पत्‍नी अभिनेता से नोटिस के जवाब का इंतजार कर रही हैं.

वकील अभय ने न्यूज 18 हिंदी से हुई बातचीत में साफ कहा कि आलिया और नवाज के रिश्ते में काफी समय से समस्‍या चल रही थी जिसके चलते वे दोनों काफी वक़्त से अलग रह रहे हैं. यही वजह है कि उनकी क्लाइंट ने तलाक का फैसला लिया है.

News18 Hindi
पत्नी बच्चों के साथ नवाजुद्दीन.


अभिनेता की पत्नी आलिया ने फोन पर हुई बातचीत में कहा कि हमारे रिश्ते कभी अच्छे थे ही नहीं, हमेशा हमारे रिश्तों में तनाव रहा और मैंने एक पत्नी की तरह बहुत सारी बातों को इग्‍नोर किया. वह सेलिब्रेटी हैं और मैं इस बारे में बात करती तो बात और बढ़ती, संभलती नहीं. मैंने अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन उनका कभी कोई पॉजिटिव एटीट्यूड मुझे नहीं लगा. उन्‍हें न मेरी फ‍िक्र है और न ही बच्चों की. हम काफी समय से अलग रह रहे हैं. बच्चे मेरे साथ हैं. इस लॉकडाउन में भी उन्होंने मेरा और बच्चों का हाल नहीं पूछा इसीलिए मैंने इस बारे में लॉकडाउन में काफी गहराई से सोचा और मुझे लगा कि रिश्ते को सिर्फ पब्लिकली दिखाने के लिए रखने से बेहतर है अलग हो जाना. इसीलिए मैंने तलाक का फैसला लिया.'

आलिया ने आगे कहा, 'मैंने उन्हें नोटिस भेजा है लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया. मैंने तय कर लिया है कि इस समय यही बेहतर है. मेरी कोशिश है कि मुझे बच्चों की कस्टडी मिले. बच्चे मेरे ही साथ रहेंगे.'

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता नवाज अपने परिवार के साथ लॉकडाउन में मुंबई से उत्तर प्रदेश के अपने गांव बुढ़ाना पहुंच गए हैं. यहां नवाज और उनके पूरे परिवार को 14 द‍िनों के ल‍िए होम-क्‍वारंटीन कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः- ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने शेयर की कपूर खानदान की तस्वीर, दिखीं तीन पीढ़ियां

Tags: Nawazuddin siddiqui

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें