नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ पत्नी आलिया ने लगाया बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप, दी शिकायत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया. (फाइल फोटो)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया. (फाइल फोटो)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के खिलाफ पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 7:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) एक बार फिर से खबरों में हैं. दोनों में सब-कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों में पिछले लंबे समय से अनबन चल रही है. एक बार फिर नवाजुद्दीन की परेशानियां बढ़ गई हैं. उनकी पत्नी आलिया ने एक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत (Written Complaint) देते हुए बलात्कार और धोखाधड़ी (Rape and Cheating) का आरोप लगाया है. एक्टर के खिलाफ आलिया ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station) में शिकायत दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के वकील ने बताया कि उन्होंने धारा 375, 376 (के), 376 (एन), 420 और 493 में भारतीय दंड संहिता के तहत शिकायत दी है. आलिया ने पिछले सप्ताह एक अन्य शिकायत के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित बुढाना पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया था. उस शिकायत में उन्होंने नवाज और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ दर्ज करायी थी. इस मामले में अब पुलिस नवाजुद्दीन सिद्दिकी से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी में पिछले लंबे समय से अनबन चल रही है. आलिया ने कुछ समय पहले ही नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोविड-19 लॉकडाउन के कारण मुंबई से बुढाना में अपने पैतृक स्थान लौट आए थे और तब से यहीं रह रहे हैं. जुलाई महीने की 27 तारीख को आलिया ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी. ये मामला मुंबई का नहीं था इसलिए उस शिकायत को मुजफ्फरनगर के पास बुढ़ाना के लिए स्थानांतरित किया गया था.



आपको बता दें कि हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया में एक ओपन लेटर नवाज के नाम लिखा है. ट्विटर पर लिखे इस पत्र मे आलिया ने नवाज तथा उनके परिवार को जमकर लताड़ा था और साफ कहा कि वह किसी भी तरह उनके और ससुराल वालों के आगे नहीं झुकेंगी. आलिया ने नवाज के भाइयों और पीआर मशीनरी को भी जमकर कोसा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज