• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की PR टीम पर गुस्से से लाल हुईं आलिया बोलीं- 'इज्जत बचाने के लिए ये काम, अब बहुत कुछ सामने आएगा'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की PR टीम पर गुस्से से लाल हुईं आलिया बोलीं- 'इज्जत बचाने के लिए ये काम, अब बहुत कुछ सामने आएगा'

आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

आलिया सिद्द‌ीकी (Aliaya Siddiqui) की भड़ास नवाजुद्दीन सिद्द‌ीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पीआर टीम पर निकली, जब उन्हें इस बात की जानकारी हुईं कि फर्जी कानूनी नोटिस (fabricated legal notice) वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्द‌ीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्द‌ीकी (Aliaya Siddiqui) की पसर्नल लाइफ ठीक नहीं चल रही है. दो बच्चों के साथ 10 साल तक साथ रहे नवाजुद्दीन-आलिया की लव लाइफ ऐसी बिगड़ी कि पत्नी आलिया ने अब अलग होने का फैसला लेते हुए नवाज को तलाक का नोटिस (Alia Siddiqui sent divorce notice to Nawaz) थमा दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज ने भी आलिया की सभी शर्तों को मानकर उन्हें तलाक देने का फैसला कर लिया है. इस खबरों के बीच एक बार फिर से आलिया की भड़ास नवाज और उनकी पीआर टीम पर निकली, जब उन्हें इस बात की जानकारी हुईं कि फर्जी कानूनी नोटिस (fabricated legal notice) वायरल हो रहा है.

    आलिया सिद्द‌ीकी (Aliaya Siddiqui) ने अभी तक नवाज (Nawazuddin Siddiqui) के साथ अपने रिश्ते और इस फैसले को लेकर कोई अॉफिशियली बयान और तलाक के नोटिस को जारी नहीं किया है. लेकिन हाल ही में वो तब भड़की जब उन्हें ये जानकारी हुई नवाज की पीआर टीम आलिया का लीगल नोटिस नहीं बल्कि फर्जी नोटिस वायरल कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा जताया.



    आलिया ने ट्वीट कर कहा- 'मेरे वकीलों के पास कई मीडिया हाउसेज से कॉल और मैसेज आ रहे हैं, जिनका ये दावा है कि उनके पास मेरे तलाक के नोटिस की कॉपी है. वेरिफिकेशन करने के बाद हमें ये पता चला कि वो ‘झूठी कॉपी’ है. इन सबके पीछे कौन है? जाहिर है पीआर टीम जो किसी की इज्जत बचाने की कोशिश कर रही है. अब बहुत कुछ सामने आएगा.



    दूसरी ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि जाली कॉपी का मीडिया हाउसेज में सर्कुलेट होना पीआर टीम का ही काम है, मैं सभी मीडिया संस्थानों से और पत्रकारों से ये रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि अगर आपको कुछ भी ऐसा मिलता है या दिखता है तो प्लीज मुझसे संपर्क करें'. दरअसल, आलिया के तलाक की जो कॉपी वायरल हो रही है उसके मुताबिक, उन्होंने नवाज से 30 करोड़ रुपए और यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट की मांग की है.

    इससे पहले भी आलिया ने दो ट्वीट करके कहा था कि पिछले 10 सालों से, नवाज की सार्वजनिक इमेज और नाम की रक्षा करने के लिए मैं चुप रही. मेरी चुप्पी बनी रहेगी, जब तक नवाज ख़ुद मुझे तोड़ने के लिए मजबूर नहीं करते. उन्होंने कहा था कि जब तक मैं अपने ट्विटर हैंडल से किसी दावे को स्वीकार या खंडन नहीं करती, मीडिया के किसी भी वर्ग द्वारा लगाया गया कथित आरोप मानने के लायक नहीं है.

    आपको बता दें आलिया ने अपने वकील अभय सहाय के जरिए नवाज को नोटिस भेजकर तलाक और गुजारा भत्ता की मांग की है. 18 मई को आलिया के वकील ने इस बात की जानकारी दी थी.

    उन्होंने बताया था कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट उपलब्ध न होने की वजह से नोटिस वॉट्सऐप और ईमेल के जरिए भेजा गया है.

    ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया की दो टूक-10 साल से चुप हूं, चुप्पी बनी रहेगी, जब तक तोड़ने पर मजबूर नहीं करते

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज